Punjab Election 2022: AAP की ओर से CM कैंडिडेट बनाए जाने के बाद Bhagwant Mann ने कही ये 5 बातें

0
389
Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

Punjab Election 2022: आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब में Bhagwant Mann को पार्टी का CM पद का उम्मीदवार घोषित किया। पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को अपना मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया है। दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की संगरूर सीट से सांसद भगवंत मान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। पार्टी की तरफ से नेता बनाए जाने पर मान ने कहा कि आज के बाद तालियां भी मेरी हैं और गालियां भी ​मेरी है।

Punjab Election 2022: सीएम कैंडिडेट बनने के बाद Bhagwant Mann ने कही ये 5 बातें

Punjab Election 2022, Bhagwant Mann
  1. Punjab Election 2022: पंजाब में AAP के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि मैं पार्टी का दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर इतना बड़ा विश्वास किया। मैं पंजाब की जनता को भी धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया। अब मेरी जिम्मेदारी डबल हो गई है तो मैं डबल हौसले से काम करूंगा।
  2. Punjab Election 2022: भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में बेरोज़गारी बहुत बड़ा मुद्दा है, युवा डिप्रेशन में चला गया है इसलिए हम लोगों को रोज़गार देंगे और शिक्षा को ठीक करेंगे। यहां पर माफिया राज को खत्म करके खजाना भरना है और पंजाब का कर्ज भी उतारना है और लोगों को भी सहूलियत देनी है।
  3. Punjab Election 2022: पंजाब में AAP के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे और यहां मजबूत सरकार आएगी। हम पंजाब को दोबारा रंगला पंजाब बनाएंगे।
  4. Punjab Election 2022: मैं पार्टी का दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर इतना बड़ा विश्वास किया। मैं पंजाब की जनता को भी धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया। अब मेरी जिम्मेदारी डबल हो गई है तो मैं डबल हौसले से काम करूंगा।
  5. पंजाब के लोगों को नौकरियां देना और शांति कायम रखना ये मेरा सपना है। आज पार्टी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है और जनता ने मुझ पर विश्वास किया है तो ये मेरे लिए डबल जिम्मेदारी है और मैं डबल हौसले से काम करूंगा।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here