IND vs SA: KL Rahul ने बताया, उनके साथ कौन करेगा ओपनिंग, अश्विन 5 साल बाद करेंगे वनडे में वापसी

0
258
KL Rahul
KL RAHUL

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19 जनवरी बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज के KL Rahul को कप्तान बनाया गया है। केएल राहुल ने कहा कि वह अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज में पारी की शुरुआत करेंगे। राहुल इस दौरे पर भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान हैं। केएल राहुल ने आर अश्विन की पांच साल बाद वनडे में वापसी के संकेत दिए हैं। राहुल ने रोहित और शिखर धवन के साथ मध्य क्रम में कई अलग-अलग स्थानों पर भारत के लिए बल्लेबाजी की है।

IND vs SA के वनडे मैच से पहले केएल राहुल का बयान

IND vs SA
Kl Rahul & Rohit Sharma

केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददातोओं से कहा कि मैं शीर्ष पर बल्लेबाजी करूंगा। पिछले 14-15 महीनों में मैंने 4,5 विभिन्न स्थानों पर बल्लेबाजी की है। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं, जिसके पास बहुत सारी योजनाएं और लक्ष्य हैं। मैं एक समय में एक गेम लेना पंसद करता हूं। मैंने अपना क्रिकेट इसी तरह खेला है और इसी तरह मैं टीम का नेतृत्व करने के लिए देखूंगा।

उन्होंने कहा, “मैंने एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे महान कप्तानों के नेतृत्व में खेला है और उम्मीद है कि टीम की कप्तानी करते समय मैं उनके द्वारा सीखी हुई चीजों का उपयोग करूंगा। मैं रास्ते में गलतियां करूंगा लेकिन मैं सीखूंगा और बेहतर हो जाऊंगा।”

संबंधित खबरें:

IPL 2022 के लिए लखनऊ फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते दिखेंगे KL Rahul, Marcus Stoinis, और Ravi Bishnoi

IPL 2022 के लिए अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते दिखेंगे Hardik Pandya, Rashid Khan और Shubhman Gill

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here