कर्नाटक चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई है। हर पार्टी वोटरों को साधने का प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी की कमान खुद के हाथों में ली हुई है। पीएम मोदी ने सोमवार को नमो ऐप के जरिए बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने इस संवाद में कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी दिए। पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में हमारे युवा कार्यकर्ताओं में जोश है और ऐसा लग रहा है कि जनता खुद चुनाव को लड़ रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में बीजेपी की लहर दौड़ रही है।

हमारे कार्यकर्ता ऑनलाइन, ऑफलाइन हर जगह काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में नीचे तबके से कार्यकर्ता उठता है और आगे बढ़ता है।

उन्होंने राजनीतिक हिंसा के मुद्दे पर भी बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र में वाद-विवाद होना जरूरी है, लेकिन हिंसा की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। राष्ट्रवादी विचार के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है, उन्होंने कहा कि ये दौर 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद से शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी हमारे एक दलित कार्यकर्ता को मार दिया गया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 60 साल राज किया, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया इसलिए उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। क्या देश में सारी बेरोजगारी पिछले चार साल में आई है क्या, इससे पहले उनकी 10 साल सरकार रही लेकिन कुछ नहीं किया गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे सरकार ने ऐसे कई काम किए हैं, जिनसे रोजगार के अवसर बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया की कई एजेंसियों ने भारत की तारीफ की ।

प्रधानमंत्री मोदी 8-9 मई को कर्नाटक में रैली करेंगे। आठ तारीख को प्रधानमंत्री विजयापुरा, बंगलुरु में रैली करेंगे। वहीं 9 तारीख को कोलार, बेलागवी और बिदर में रैली को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here