Bihar : CM नीतीश के भाषण पर ठहाके लगाकर हंसने लगे PM मोदी, बिहार सीएम बोले- ‘हम अब नहीं होंगे इधर-उधर…’

0
20

लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान कभी भी हो सकता है। ऐसे में भाजपा और एनडीए गठबंधन मिलकर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री का स्वागत जेडीयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने औरंगाबाद की रैली में किया। अपने भाषण के दौरान सीएम नीतीश ने कुछ ऐसी बातें कीं जिसे सुनकर रैली स्थल पर मौजूद जनता जोर-जोर से हंसने लगी और साथ ही मंच पर मौजूद प्रधामन्त्री नरेंद्र मोदी भी ठहाके लगाकर हंसने लगे। सीएम नीतीश ने अपने संबोधन में कहा कि मै विश्वास दिलाता हूं कि अब इधर-उधर (यानी गठबंधन नहीं बदलेंगे) नहीं जाऊंगा। हम अब आपके ही साथ रहेंगे।   

बिहार सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा, “…आप पहले भी आए थे, ‘पर इधर हम गायब हो गए थे। हम फिर आपके साथ हैं।’ मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि हम अब इधर-उधर नहीं जाएंगे। हम अब आप ही के साथ रहेंगे। अब दोनों मिलकर (राज्य और केंद्र) बिहार का विकास करेंगे।”

सीएम नीतीश के संबोधन के बाद पीएम मोदी ने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए कहा, “कुछ दिन पहले बिहार के गौरव कर्पूरी ठाकुर को भारत सरकार ने भारत रत्न से सम्मानित किया था। यह पूरे बिहार के लिए सम्मान की बात है।”

पीएम मोदी ने बिहार को दी कई गारंटियां

पीएम मोदी ने अपने भाषण में आगे कहा, “बिहार का विकास, ये मोदी की गारंटी है। बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है। बिहार में बहन-बेटियों को अधिकार, ये मोदी की गारंटी है। तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए, काम करने के लिए संकल्पबद्ध है।”

बता दें कि बिहार में हाल ही में सत्ता परिवर्तन हुआ। जेडीयू ने इंडिया अलायंस छोड़कर बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए अलायंस का दामन थाम कर बिहार ने दोबारा एनडीए गठबंधन की सरकार बनाई। अब जेडीयू, बीजेपी और एनडीए अलायंस की अन्य पार्टियां बिहार में, आम चुनावों में इंडिया अलायंस को हराने के लिए एक जुट होकर प्रचार कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here