PM Modi Security Breach: Smriti Irani का सवाल, पंजाब के सीएम ने सुरक्षा की जानकारी Priyanka Gandhi को क्यों दी थी?

0
290
Smriti Irani
Smriti Irani

PM Modi Security Breach: Smriti Irani ने आज एक बार फिर पंजाब में हुई घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने सवाल किया कि पंजाब के सीएम ने प्रियंका गांधी को सिक्योरिटी प्रोटोकॉल की ब्रीफिंग क्यों दी थी। बीजेपी नेता ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा को भंग होते देख मैंने कांग्रेस नेतृत्व के समक्ष कुछ प्रश्न रखे थे। एक टेलीविजन नेटवर्क ने उन प्रश्नों के कुछ चिंताजनक परिणाम राष्ट्र के सम्मुख रखे हैं। पंजाब पुलिस अधिकारियों के बयान एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर सच को उजागर करते हैं।

PM Modi Security Breach: Smriti Irani का गांधी परिवार पर हमला

PM Modi Security Breach: ईरानी ने कांग्रेस आलाकमान को लक्ष्य करते हुए कहा कि मैं अपने सवाल को दोहराती हूं कि आखिर क्यों पंजाब में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार की सक्रिय मिलीभगत के कारण प्रधानमंत्री के सुरक्षा को जानबूझकर तोड़ा गया? बीजेपी नेता ने सवाल किया कि आखिर कांग्रेस में किसने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग कर उसका फायदा उठाना चाहा?

बीजेपी नेता ने कहा कि पंजाब पुलिस के अधिकारी कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा भंग होने की जानकारी वो वरिष्ठ अधिकारियों, पंजाब प्रशासन और सरकार को देते रहे, लेकिन सरकार की तरफ से कोई ऐसा हस्तक्षेप जो प्रधानमंत्री जी को सुरक्षा दे, ऐसा कुछ नहीं किया गया।

Smriti Irani ने डीजीपी पर भी बोला हमला

PM Modi Security Breach
बीजेपी नेता Smriti Irani

Smriti Irani ने सवाल पूछा कि डीजीपी ने क्यों पूरी व्यवस्था और रूट सुरक्षित है, ऐसा संदेश प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा टीम को दिया? पंजाब के वो कौन कांग्रेस सरकार में आला अधिकारी हैं जो इस अलर्ट के बाद भी प्रधानमंत्री जी को सुरक्षा देन के लिए कोई भी कदम नहीं उठा रहे थे?

ये भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here