लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट चुकी बीजेपी ने शुक्रवार को संसदीय समिति की बैठक का आयोजन किया। तीन देशों के दौरे पर जाने से पहले पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की, जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के दिग्गजों ने हिस्सा लिया। इस दौरान पीएम ने अपने सांसदों से कहा कि बूथों पर टिफिन पार्टियां करे, यानि बूथों पर अपने-अपने टिफिन साथ लेकर जाएं और लोगों के साथ मिलकर खाना खाएं।

मोदी ने संसद के पुस्तकालय भवन में सांसदों से कहा, कि बूथों पर जाकर लोगों के साथ खाना खाए और उन्हें समझाए कि बजट किस तरह से जनहित में है और इससे जनता को क्या फाएदे मिलेंगे। मोदी ने अपने सांसदों को नसीहत देते हुए कहा, कि इस बार के बजट से किसानों को लागत से डेढ़ गुना ज्यादा मूल्य मूल्य मिलने वाला है, अगर किसानों को इस बारे में जानकारी नहीं है तो आप सभी जाए और टिफ़िन पार्टी करते हुए जनजागरूकता अभियान चलाए।

इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी पार्टी के नेताओं से वार्तालाप की। शाह बोले, कि राहुल गांधी जिस तरह की राजनीति कर रहे हैं वह अलोकतांत्रिक है। अमित शाह के साथ-साथ बीजेपी सांसदों ने इसकी कड़ी निंदा की।

इस बैठक में उपचुनाव को लेकर भी पार्टी नेताओं ने चर्चा करने के साथ साथ रणनीति पर भी विचार किया। बता दे, 11 मार्च को यूपी की दो और बिहार की एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं, जिसके लिए चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here