भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है स्वाइन फ्लू के कारण उनके सीने में इंफेक्शन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी।

अमित शाह ने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।’ इससे पहले पिछले साल फरवरी में बीजेपी अध्यक्ष बीमार पड़े थे और अपनी बेंग्लुरू की यात्रा को बीच में छोड़कर दिल्ली वापस लौट आए थे।

दरअसल, कमजोरी और बुखार होने के बाद बुधवार रात 8.30 बजे शाह अचानक एम्स पहुंचे। जांच के दौरान पता चला कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत एडमिट कर लिया। बताया जा रहा है कि उन्हें अगले दो-तीन दिन तक एडमिट रखा जा सकता है।

अचानक अमित शाह के बीमार पड़ने के कारण पश्चिम बंगाल की यात्रा को टाला जा सकता है। बता दें, सुप्रीम कोर्ट की ओर से रैली की अनुमति न मिलने के बाद बीजेपी ने जनसभा की रणनीति बनाई थी।

इसके तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पांच जनसभाएं करनी है। पहली जनसभा 20 जनवरी को माल्दा जिले में है। इसके बाद 21 जनवरी को शाह बीरभूम के सूरी और पड़ोसी जिले झारग्राम, 22 जनवरी को दक्षिण 24 परगना जिले के जॉयनगर में जनसभा करने वाले हैं.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here