मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh और Sachin Waze की मीटिंग को लेकर 4 पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस

0
412
Sachin vaze,Parambir Singh
Sachin vaze & Parambir Singh

Param Bir Singh: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह और मुंबई पुलिस के बर्खास्त अधिकारी सचिन वाजे के बीच कथित गुप्त बैठक के संबंध में 4 पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। पिछले साल चांदीवाल आयोग के समक्ष सुनवाई के बाद दोनों के बीच ये मीटिंग हुई थी।

Param Bir Singh और Sachin Waze की मीटिंग की हो रही है जांच

Param Bir Singh
Param Bir Singh

इससे पहले मुंबई पुलिस ने कहा था कि वह Param Bir Singh और सचिन वाजे के बीच मुलाकात की जांच करेगी। दोनों चांदीवाल कमीशन के सामने पेश हुए थे। इसी दौरान एक घंटे तक दोनों की मुलाकात हुई थी, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किसकी इजाजत से दोनों की मुलाकात हुई।

Mumbai Police
Mumbai Police

जैसे ही यह खबर सामने आयी कि सचिन वाजे और परमबीर सिंह ने एक केबिन में बैठकर करीब घंटे भर बातचीत की। इसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आयी और आखिर कैसे इन लोगों ने मुलाकात की। इसे जानने के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम चांदीवाल कमीशन की इमारत में पहुंची।

param bir singh
param bir singh

पुलिस यह जानना चाहती है कि क्या उन्हें कोई इजाजत थी इस तरह से मिलने के लिए या नहीं। आपको बता दें कि परमबीर सिंह को चांदीवाल कमीशन ने समन किया था और इसी दौरान सचिन वाजे को भी बुलाया गया था। सचिन वाजे के वकील ने दावा किया था कि उन्हें कमीशन से इजाजत मिली थी जिसके बाद ही वाजे परमबीर सिंह से मिले।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here