Home Tags Param bir singh news

Tag: param bir singh news

Supreme Court ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh...

0
Supreme Court: महाराष्ट्र पुलिस मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) ने आज इस बाबत आदेश दिया।

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh और Sachin Waze...

0
aram Bir Singh: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह और मुंबई पुलिस के बर्खास्त अधिकारी सचिन वाजे के बीच कथित गुप्त बैठक के संबंध में 4 पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Param Bir Singh के मामले की जांच को लेकर CBI का...

0
Mumbai Police के पूर्व कमिश्नर Param Bir Singh के मामले की जांच CBI से कराए जाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया गया है।

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh फरार घोषित

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) को फरार घोषित कर दिया गया है। क्राइम ब्रांच की ओर से अपर मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने अर्जी मंजूर कर ली। गोरेगांव वसूली मामले में क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी, जिसके बाद कोर्ट ने अर्जी मंजूर कर ली। अगर परमबीर सिंह 30 दिनों के भीतर पेश नहीं होते हैं, तो उनकी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी। इस मामले में परमबीर सिंह, रियाज भाटी और विनय सिंह को फरार घोषित कर दिया गया है।

Anil Deshmukh 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ‘घर...

0
Anil Deshmukh को अदालत से झटका लगा है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री (former home minister) द्वारा न्यायिक हिरासत में, घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- 'पहले जेल का खाना खाइए। गौरतलब है कि अनिल देशमुख की तरफ से जेल में घर के भोजन का आवेदन दिया गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!