हरियाणा के फरीदाबाद में दो युवकों ने पहले निकिता को अगवा करने की कोशिश की जब वो गाड़ी में नहीं बैठी तो युवक ने उसे गोली मार दी। निकिता अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ में पढ़ती थी। वारदात कॉलेज के बाहर हुई है।

निकिता तोमर की हत्या के कारण गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। हंगामा मचाने के बाद हरियाणा सरकार ने मामले की एसआईटी जांच का आदेश दे दिया हैं।

हत्या करने वाले शख्स का नाम तौसीफ बताया जा रहा है। खबर के अनुसार आरोपी युवक निकिता से शादी करना चाहता था। इसके लिए न तो निकिता राजी थी न उसका परिवार, इस बात से नाराज युवक ने निकिता को गोली मार दी।

1 18173176 184954
कृष्णपाल गुर्जर

इस बीच केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर आज निकिता तोमर के परिजनों से मिलने पहुंचे हैं। साथ ही पुलिस ने निकिता की हत्या में इस्तेमाल अवैध हथियार को बरामद कर लिया है। तौसीफ और रेहान जिस आई-20 कार से निकिता की हत्या करने पहुंचे थे वो दिल्ली के किसी शख्स के नाम पर रजिस्टर्ड है, उस शख्स को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया है, कार अभी बरामद नहीं हुई है।

गौरतलब है निकिता बीकाम ऑनर्स तृतीय वर्ष की छात्रा थी। आखिरी पेपर देकर जब वो कॉलजे से बाहर निकल रही थी तो शाम 4 बजे के आस-पास तौसीफ उसे देखते ही हमला बोल दिया पहले उसे घसीटकर कार में बैठाने की कोशिश की जब निकिता नहीं मानी तो उसे गोलियों से भून दिया।

निकिता की मां ने कहा है हम हमेशा बीजेपी के साथ रहे हैं। हमारी बेटी को यूपी की बेटी की तरह न्याय चाहिए। साथ ही उन्होंने आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की है।

Nikita Murder
निकिता के लिए इंसाफ

निकिता के परिवार का कहना है कि तौफीक कुछ दिनों से लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था। सोमवार शाम को लड़की पेपर देकर बाहर निकल रही थी। तौफीक आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा। जब लड़की नहीं मानी तो उसने गोली मार दी। न तो लड़की, न परिवार और न कोई और, शादी के पक्ष में था।

बता दें कि हरियाणा सरकार के कार्यकाल को एक साल हो गया है इस मौके पर प्रेश कॉन्फ्रेंस करते वक्त हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा, “आरोपी को पकड़ लिया गया है उसे बख्शा नही जाएगा।”

निकिता के हत्या को लोग सोशल मीडिया पर लव जिहाद का रंग भी दे रहे हैं। ट्विटर पर निकिता को इंसाफ दिलाने के लिेए अभियान चला रहे हैं।

खबर ये भी आरही है कि अग्रवाल कॉलेज के बाहर छात्र नारेबाजी कर रहे हैं। छात्रों का गुस्सा लव जिहाद के उपर फूट रहा है। छात्र लव जिहाद की खिलाफत कर रह हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here