Mukesh Ambani के घर Antilia के बाहर दिखे 2 संदिग्ध लोग, बढ़ाई गयी सुरक्षा

0
766

Mukesh Ambani के घर Antilia के बाहर पुलिस की तैनाती संभावित खतरे के चलते बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्हें एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आया कि बैग लिए हुए 2 लोगों ने मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया का पता उससे पूछा। फिलहाल ड्राइवर का बयान दर्ज किया जा रहा है। डीसीपी स्तर के अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। एंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी चेक की जा रही है।

मुंबई पुलिस का कहना है कि वे अभी भी मामले के तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं। हालांकि, दो यात्रियों की तलाश के लिए विभिन्न स्थानों पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं।

Image

इससे पहले एंटीलिया ने इसी साल 25 फरवरी को इमारत के पास एक लावारिस स्कॉर्पियो पार्क किए जाने के बाद इसी तरह के डर से सुर्खियां बटोरी थीं। पुलिस ने बाद में वाहन के अंदर से जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा नोट बरामद किया, साथ ही अंबानी परिवार की गाड़ियों में से एक की नंबर प्लेट भी बरामद की थी।

बाद में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा जांच के बाद पुलिस अफसर सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया। स्कॉर्पियो का पता ठाणे के एक कार डीलर मनसुख हिरेन से मिला, जिसका शव 5 मार्च को एक नाले में मिला था। यह तब जब हिरेन ने उत्पीड़न का हवाला देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें: Climate Summit में बोले मुकेश अंबानी, ग्रीन एनर्जी में 75,000 करोड़ रुपये करेंगे निवेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here