Home Tags Antilia Case

Tag: Antilia Case

Mumbai Police ने अपने पूर्व कमिश्नर Parambir Singh को भगोड़ा घोषित...

0
पर उन्हें भगौड़ा करार दिया है। अगर परमबीर सिंह जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करते हैं तो उनकी संपत्तियों को मुंबई पुलिस जब्त कर लेगी।

Mukesh Ambani के घर Antilia के बाहर दिखे 2 संदिग्ध लोग,...

0
मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्हें एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आया कि बैग लिए हुए 2 लोगों ने मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया का पता उससे पूछा। फिलहाल ड्राइवर का बयान दर्ज किया जा रहा है। डीसीपी स्तर के अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। एंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी चेक की जा रही है।

Sachin Wajhe ने कहा, पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के कहने...

0
Sachin Wajhe ने मुंबई क्राइम ब्रांच की हुई पूछताछ के दौरान कथिततौर पर पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर वसूली जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं। देश के जानमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने और साजिश करने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाझे ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया है कि पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके कहने पर क्रिकेट सट्टेबाजों से भारी रकम की वसूली की जाती थी।

जानिए क्यों प्रवर्तन निदेशालय ने Anil Deshmukh पर कसा है शिकंजा,...

0
प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को कोर्ट में पेश कर रही है। कोर्ट ने अनिल देशमुख को ईडी की कस्टडी में 6 तक भेजने का आदेश दिया था। 72 साल के अनिल देशमुख को उम्र के इस पड़ाव पर जेल से बेल के लिए कोर्ट में चक्कर काटना पड़ रहा है।

Anil Deshmukh Corruption Case: पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने आरोपों...

0
Anil Deshmukh Corruption Case में एक दिलचस्प मोड़ उस वक्त आ गया, जब खुद को पीड़ित और अनिल देशमुख को भ्रष्टाचारी बताने वाले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने लगाये आरोपों से पलट गये।

Sanjay Nirupam का दावा, Parambir Singh इस वक्त बेल्जियम में हैं

0
कांग्रेस के Sanjay Nirupam ने दावा किया है कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह देश छोड़कर विदेश भाग चुके हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम का दावा है कि परमबीर सिंह इस समय बेल्जियम में छुपे हुए हैं। वैसे संजय के दावे से पहले मीडिया में परमबीर सिंह के रूस जाने के भी कयास लगाये जा रहे थे।

BJP प्रवक्ता ने लगाया आरोप, Antilia Case के मुख्य आरोपी सचिन...

0
Antilia Case के मुख्य आरोपी Sachin Waje (सचिन वाजे) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार रखने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाजे एक नई मुसिबत में फंसते नजर आ रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!