MLC Voting: नालंदा में बिहार विधानपरिषद के लिए मतदान जारी, 5 प्रत्‍याशियों के बीच है मुकाबला

MLC Voting :बिहार विधानपरिषद के नालंदा स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के लिए सोमवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया। वोटिंग शाम 4 बजे तक होगी।

0
345
MLC
MLC

MLC Voting :बिहार विधानपरिषद के नालंदा स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के लिए सोमवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया। वोटिंग शाम 4 बजे तक होगी। प्रत्येक मतदान केंद्र पर 4 कर्मियों की तैनाती की गई है। इसके अलावा सुरक्षाकर्मी भी तैनात हैं। सभी केंद्रों पर वोटिंग की लाइव वेबकास्टिंग भी की जा रही है। अगर किसी केंद्र पर कोई गड़बड़ी हुई तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। वोटिंग के लिए नालंदा जिले के 20 प्रखंडों में बूथ स्थापित किए गए हैं। नालंदा में विधान परिषद की सीट पर कुल 5 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है।

bihar MLC 2

MLC Voting: मतों की गिनती 7 अप्रैल को

Bihar MLC Chunav Voting in 24 seats of Bihar Legislative

जिले के कुल 3746 मतदाता 5 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतों की गिनती 7 अप्रैल को होगी। इस चुनाव में वार्ड सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, मुखिया, जिला परिषद सदस्य, नगर निकाय के प्रतिनिधि, विधायक, विधान पार्षद और सांसद भी वोटर हैं।

चार अप्रैल को MLC का मतदान समाप्त होने के बाद मतपेटियों को तीन स्तरीय सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखा जाएगा। ग़ौरतलब है कि इस बार एनडीए से रीना यादव, राजद से वीरमणि कुमार और लोजपा से नरेश प्रसाद समेत दो निर्दलीय उम्मीदवार एमएलसी के चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here