सीएम योगी एक्टिव मोड में है। आज से वो चार जिलों की जमीनी स्तर जानने के लिए भ्रमण के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके दौरे को देखते हुए प्रशासन भी एक्टिव मोड में आ चुकी है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को वाराणसी पहुंचेंगे और प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियां जानेंगे। प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियां जानने के बाद अधिकारियों के साथ विकास कार्य और कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। रात में मुख्यमंत्री शहर भ्रमण भी कर सकते हैं। बृहस्पतिवार की सुबह वह रवाना हो जाएंगे। हालांकि काशी जाने से पहले वो सोनभद्र जिले का हालचाल जानने पहुंचेंगे। सोनभद्र जिले में विकास कार्यो, कानून- व्यवस्था की समीक्षा के बाद ही सीएम योगी काशी के लिए विश्राम के लिए रवाना होंगे।

सीएम योगी आज यानि 12 सितंबर को सोनभद्र और वाराणसी का दौरा करेंगे औऱ अगले दिन यानि 13 सितंबर को चंदौली और जौनपुर का दौरा करेंगे। आज के कार्यक्रमों की शेड्यूल की बात करें तो सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से आज सुबह 11:40 बजे सोनभद्र पहुंचें। वहां से प्राइमरी पाठशाला बहुअर गांव व मुसहर बस्ती का निरीक्षण करने के बाद वो 12:40 बजे कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचें। 1:40 बजे से सीएम कलेक्ट्रेट में ही सोनभद्र में चल रहे विकास कार्यों व कानून-व्यवस्था की समीक्षा करने के बाद 3:30 बजे वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने आवास पर ही स्पाइस जेट की नई उड़ानों का शुभारंभ किया। ये फ्लाइट्स कानपुर, वाराणसी और गोरखपुर से शुरू होंगी। इस मौके पर स्पाइस जेट हवाई सेवा के अफसरों ने सीएम योगी को हवाई जहाज का प्रारूप भेंट किया। इन उड़ानों का शुभारंभ करने के बाद सीएम ने कहा कि गोरखपुर, कानपुर और वाराणसी आना-जाना अब और भी सुगम हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here