भारतीय जनता पार्टी के सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुंबई में बदसलूकी का आरोप लगाया है। मनोज तिवारी का आरोप है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी कार की खिड़की का शीशा तोड़ दिया, साथ ही एक पर्ची भी छोड़ी है जिसमें बीएमसी चुनावों में प्रचार करने पर मारपीट और उनकी बात न मानने पर मुंह तोड़ देने की धमकी दी है। मनोज तिवारी ने घटना के बाद कार के टूटे हुए शीशे के फोटो के साथ ट्विटर पर पूरी जानकारी दी।

मनोज तिवारी की कार के हमले की पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि मुंबई में बीएमसी चुनाव जोरों पर हैं, जिसमें बीजेपी और शिवसेना आमने –सामने है। मनोज ने इस धमकी पर कहा कि “ मैं नरेंद्र मोदी की सेना का सिपाही हूं और इस तरह के कायराना हमलों से डरने वाला नहीं हूं।” उन्होंने कहा कि इससे हारे हुए विरोधियों की हताशा दिख रही है।

मुंबई में बीएमसी चुनाव दो चरणों में हो रहे हैं। पहले चरण के मतदान 16 फरवरी को हो चुके हैं, और दुसरे चरण के मतदान  21 फरवरी को होंगे। इस चुनाव में शिवसेना और बीजेपी का 25 साल पुराना गठबंधन नहीं रहा। इस बार दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं। बीजेपी ने 227 सीटों में 114 सीटें मांगी थी, लेकिन शिवसेना केवल 60 सीटें देने को तैयार थी। बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियां एक दूसरे को निशाना बनाकर चुनाव लड़ रही हैं। बीएमसी चुनाव में बीजेपी, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच कड़ी टक्कर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here