Manmohan Singh की हुई घर वापसी, 1 महीने बाद AIIMS से हुए डिस्चार्ज

0
260
Manmohan Singh

Manmohan Singh की घर वापसी हो गयी है। लगभग एक महीने बाद उन्हें दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया। 89 साल के पूर्व प्रधानमंत्री (Former Prime Minister) को इस महीने की शुरुआत में एम्स में भर्ती करवाया गया था। उन्हें बुखार और कमजोरी की शिकायत हुई थी। एम्स के प्रमुख रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था।

राजनेताओं ने की थी स्वस्थ होने की प्रार्थना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, “मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मैं पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”

इस साल कोविड पॉजिटिव पाए गए थे पूर्व पीएम

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि 89 वर्षीय कांग्रेस नेता ने कमजोरी की शिकायत की थी और उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज डॉ नीतीश नाइक के नेतृत्व में कार्डियोलॉजिस्ट की एक टीम द्वारा किया जा रहा है। इस साल की शुरुआत में, कोविड की दूसरी लहर के दौरान कोविड ​​-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉ सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: PM Launches Ordinance Factory: पिस्टल से फाइटर प्लेन तक बनाएंगी ये कंपनी, जानें पीएम मोदी के भाषण की 5 अहम बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here