Singhu border पर शख्स की हुई हत्या तो भड़के कुमार विश्वास, कहा- अमित शाह देश को भीड़ में बदलने से रोकिए

0
416
kumar-vishwas
Kumar Vishwas

Singhu border पर जो तालिबानी मंजर दिखाई। उसने पूरे समाज को झंकझोर कर रख दिया है। अपराधियों के द्वारा गुरुवार की रात किसान आंदोलन स्थल पर एक 35 साल के अज्ञात नवयुवक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई।

हत्य़ारों ने इतने बर्बर तरीके से इस हत्या को अंजाम दिया कि वहां मौजूद लोगों की रूह तक कांप गई। हत्य़ारों ने मृत युवक के हाथ काटकर उसके शव को बैरिकेड से लटका दिया। मृत युवक के शरीर पर धारदार हथियार से कई हमले के निशान मिले हैं। शव का हाथ शरीर से अलग कटा हुआ है। यही नहीं हत्यारों ने मृतक की पांचों उंगलियों के साथ हथेली भी काटकर अलग कर दी है।

हत्या की इस जघन्य वारदात पर कवि कुमार विश्वास ने टिप्पणी की है। ट्विटर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि यह हत्या नहीं, भीड़ की उन्मादी मानसिकता द्वारा भारत के क़ानून व संविधान को चुनौती है। हत्यारे किसी धर्म के हों उन्हें भारत के आंतरिक अनुशासन की ताक़त का अनुभव कराइए, @HMOIndia देश को भीड़ में बदलने से रोकिए। आंदोलन की पवित्रता बचाए रखना आंदोलनकारियों व उनके नेताओं की ज़िम्मेदारी है।

इस घटना की जानकारी मिलने के बात कुंडली थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उससे पहले किसान उग्र होकर प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन थोड़े ही समय के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने पहुंच कर किसानों को शांत कराया। पुलिस ने मारे गये युवक की शिनाख्त लखबीर सिंह के रूप में की है। पुलिस मामले में हत्या के आरोप में मामला दर्ज करके जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: Sindhu Border पर खौफनाक तालिबानी मंजर, हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया

क्या है सरकार की मर्जी ? तय तारीख से एक दिन पहले किसानों से मिलेंगे गृह मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here