Home Tags Singhu Border GT Road

Tag: Singhu Border GT Road

Singhu Border Killing: कुमार विश्वास ने कहा, धर्मग्रंथ को संविधान से...

0
Singhu Border Killing ने पूरे मानवता को शर्मासार कर दिया है। पूरे देश किसानों के आंदोलन से हमदर्दी जता रहा था लेकिन सिंधु बॉर्डर की घटना ने पूरे मुल्क को झकझोर कर रख दिया है। लखबीर सिंह की हत्या को हत्यारों ने जिस विभत्स तरीके से अंजाम दिया है। उससे धर्म के नाम पर इस देश की साख पर जो बट्टा लगा है उससे सही होने में दशकों लगेंगे।

Singhu Border Killing: दलित युवक की हत्या में अब तक क्या-क्या...

0
लखबीर की हत्या जिस तालिबानी ढंग से की गई है, उसे देखकर या सुनकर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि हिंदुस्तान जैसे सभ्य देश में ऐसा भी हो सकता है। दिनभर के हाईवोल्टेड ड्रामे के बाद शुक्रवार की शाम निहंग सरवजीत सिंह ने लखबीर की हत्या का दोष अपने सर लेते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

Singhu border: क्या है पूरा मामला? राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने...

0
Singhu border पर किसान आंदोलन में लखबीर सिंह की हुई बर्बर हत्या के मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस जघन्य हत्या को लेकर जहां आंदोलनकारी किसान सदमे में हैं वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पुलिस से 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट तलब की है।

Singhu border पर शख्स की हुई हत्या तो भड़के कुमार विश्वास,...

0
ट्विटर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि यह हत्या नहीं, भीड़ की उन्मादी मानसिकता द्वारा भारत के क़ानून व संविधान को चुनौती है। हत्यारे किसी धर्म के हों उन्हें भारत के आंतरिक अनुशासन की ताक़त का अनुभव कराइए, @HMOIndia देश को भीड़ में बदलने से रोकिए। आंदोलन की पवित्रता बचाए रखना आंदोलनकारियों व उनके नेताओं की ज़िम्मेदारी है।

Sindhu Border पर खौफनाक तालिबानी मंजर, हाथ काटकर शव को बैरिकेड...

0
Sindhu Border पर चल रहे किसान आंदोलन वाली जगह पर गुरुवार की रात एक खौफनाक मंजर दिखाई दिया कि मौजूद लोगों की...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!