Home Tags Singhu border

Tag: Singhu border

Farmer Protest: सरकार के साथ बातचीत फिर रही बेनतीजा, आज भारत...

0
केंद्र सरकार और किसान नेताओं के बीच गुरुवार को हुई तीसरे दौर की बातचीत बेनतीजा रही। गुरुवार (15 फरवरी) को 14 किसान नेताओं ने सरकार के मंत्रियों के साथ करीब पांच घंटे तक बैठक की लेकिन उनके बीच आम सहमति बनती नजर नहीं आई।

दिल्‍ली का Ghazipur Border कब होगा खाली, किसान नेता राकेश टिकैत...

0
किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि बड़ी संख्या में किसान रविवार सुबह गाजीपुर बॉर्डर खाली कर देंगे। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का एक बड़ा समूह रविवार सुबह 8 बजे क्षेत्र बॉर्डर खाली कर देगा। आज की बैठक में, हम बात करेंगे, प्रार्थना करेंगे और उन लोगों से मिलेंगे जिन्होंने हमारी मदद की। लोगों ने खाली करना भी शुरू कर दिया है, इसमें 4-5 दिन लगेंगे। 15 दिसंबर को खुद यहां से निकलूंगा।

संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक शुरू, Gurnam Singh Charuni और Yogendra...

0
बैठक में किसानों के भविष्य को लेकर बड़ा फैसला होने वाला है। साथ ही यह भी तय हो जाएगा कि किसान बॉर्डर को कब खाली करने वाले हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आज की प्रेस वार्ता में सब कुछ साफ हो जाएगा। आंदोलन को लेकर किसानों का क्या रुख हो होगा आज साफ हो जाएगा।

Farm Laws 670 किसानों की मौत के बाद हुआ वापस, संयुक्त...

0
वाली है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में सभी किसान नेता मिलकर आने वाले समय की रणनीति पर विचार करेंगे और उम्मीद की जा रही है कि शाम 6 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बैठक की रणनीति साझा करेंगे कि बॉर्डर से हटना है या फिर नहीं।

Singhu Border: अब चिकन के लिए लड़ पड़े किसान! निहंगों ने...

0
कुछ दिन पहले ही निहंगों ने सिंघू बॉर्डर पर लखबीर सिंह पर जानलेवा हमला किया था। अब किसानों के धरना स्थल सिंघू बॉर्डर (Singhu Border) से हिंसा की एक और घटना सामने आई है। हाल ही में निहंग समुदाय के एक आदमी ने मुफ्त में चिकन देने से मना करने पर एक शख्स के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि मजदूर को बात न मानने के कारण कुल्हाड़ी जैसे दिखने वाले हथियार से पीटा गया।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख...

0
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Singhu Border News: हत्या मामले पर बोले Tikait- जो हुआ...

0
Singhu Border News: Singhu बॉर्डर हत्या मामले पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का कहना है कि जो हुआ वो गलत हुआ। पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया है और मामले में जांच जारी है। इससे किसान आंदोलन प्रभावित नहीं होगा। इससे पहले बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राकेश टिकैत पर निशान साधा था कि लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) मामले में टिकैत के दिए बयान के चलते सिंघु बॉर्डर पर हत्या की घटना पेश आई। दरअसल, लखीमपुर मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत पर कहा था कि यह एक्शन का रिएक्शन था।

Singhu Border Killing: कुमार विश्वास ने कहा, धर्मग्रंथ को संविधान से...

0
Singhu Border Killing ने पूरे मानवता को शर्मासार कर दिया है। पूरे देश किसानों के आंदोलन से हमदर्दी जता रहा था लेकिन सिंधु बॉर्डर की घटना ने पूरे मुल्क को झकझोर कर रख दिया है। लखबीर सिंह की हत्या को हत्यारों ने जिस विभत्स तरीके से अंजाम दिया है। उससे धर्म के नाम पर इस देश की साख पर जो बट्टा लगा है उससे सही होने में दशकों लगेंगे।

Singhu Border Killing: दलित युवक की हत्या में अब तक क्या-क्या...

0
लखबीर की हत्या जिस तालिबानी ढंग से की गई है, उसे देखकर या सुनकर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि हिंदुस्तान जैसे सभ्य देश में ऐसा भी हो सकता है। दिनभर के हाईवोल्टेड ड्रामे के बाद शुक्रवार की शाम निहंग सरवजीत सिंह ने लखबीर की हत्या का दोष अपने सर लेते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

Singhu बॉर्डर हत्या मामले में निहंग समूह ‘निर्वेर खालसा-उड़ना दल’ ने...

0
Singhu बॉर्डर पर की गयी हत्या के मामले में अब निहंग समूह निर्वेर खालसा-उड़ना दल ने घटना की जिम्मेदारी ली है। समूह...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!