Kumar Vishwas: सुबह-सुबह कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर Bhagwant Mann को दी चेतावनी

आम आदमी पार्टी को अक्सर अपने ट्वीट्स के माध्यम से निशाने पर लेने वाले पार्टी के ही बागी नेता कुमार विश्वास के घर आज सुबह पंजाब पुलिस पहुंची है।

0
213
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Kumar Vishwas: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पूर्व नेता और जाने माने कवि कुमार विश्वास के घर बुधवार सुबह पंजाब पुलिस (Punjab Police) पहुंची। इस बात की जानकारी कुमार विश्वास ने स्वयं ट्वीट करके दी। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर केजरीवाल को निशाना बनाते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चेतावनी देते हुए लिखा कि “सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।”

Kumar Vishwas: कुमार विश्वास ने दिए थे आप के खिलाफ कई बयान

बता दें कि इससे पहले भी कुमार विश्वास ने दिल्ली सीएम केजरीवाल और पार्टी के खिलाफ कई ऐसे बयान दिए है जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में रहे थे। कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए देश को तोड़ने की बात कही थी और उन्हें आतंकी बताया था। जिसके जवाब में केजरीवाल ने कहा था कि अगर मुझे आतंकी बताया जा रहा है तो फिर तो मैं सबसे स्वीट आतंकी हूं। जो लोगों की सेवा करता है। मैं एक ऐसा आतंकवादी हूं जो स्कूल व अस्पताल बनवाता है।

Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

कई भाजपा नेताओं पर दर्ज हो चुके है केस

वहीं पंजाब सरकार इन दिनों एक्शन मोड़ में आ गई है। पंजाब पुलिस द्वारा केजरीवाल और AAP के खिलाफ बयानबाजी करने पर मोहाली स्थित साइबर क्राइम सेल में केस दर्ज किए जा रहे हैं। बता दें कि अब तक भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा, नवीन कुमार जिंदल और प्रीति गांधी पर केस दर्ज किया जा चुका है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here