Kumar Vishwas का दावा, कहा- Arvind Kejriwal ने कहा था कि मैं एक दिन खालिस्तान का PM बनूंगा

0
267
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Kumar Vishwas News: पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले सियासी पारा तेज हो गया है। राज्य में आरोप प्रत्यारोप का खेल तेजी से हो रहा है। इस बीच कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को अलगाववादियों का समर्थन करने वाला बताया है। कुमार विश्वास ने कहा कि खालिस्तान का समर्थन करने वालों के साथ केजरीवाल हैं। विश्वास ने यह भी आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वे एक दिन स्वतंत्र राष्ट्र खालिस्तान का प्रधानमंत्री बनेंगे।

Kumar Vishwas का पूरा बयान

Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि , ये बात हम सभी को समझना चाहिए कि पंजाब एक राज्य नहीं है, भावना है। दुनिया भर में पंजाबियत एक इमोशन है। ऐसे में ऐसा एक आदमी जिसने मुझे एक समय में ये तक कहा था कि अलगाववादियों का साथ लेकर पंजाब में सरकार बनाएंगे। पिछले चुनाव में ही मेरी उससे बात हुई थी तो मैंने पूछा था कि कैसे बनाएगा, तो उसने कहा कि तू चिंता मत कर। मैं भगवंत मान और फुलका जी को लड़वा दूंगा। वो आदमी उसी राह पर चल रहा है। कुछ नहीं होगा तो कोई कठपुतली बैठा लेगा।

कुमार विश्वास ने आगे कहा, उसने मुझसे कहा था कि तू चिंता मत कर, मैं एक दिन स्वतंत्र सूबे का मुख्यमंत्री बनूगां या फिर स्वतंत्र राष्ट्र का पीएम बनूंगा। उस आदमी के मन में सत्ता को लेकर इतना लालच है कि वो किसी का भी साथ दे सकता है। बता दें कि कुमार विश्वास ने इस बयान को देते हुए केजरीवाल का नाम तो नहीं लिया है पर वार भी किसी और पर नहीं किया है। सीधे तौर पर न सही लेकिन कुमार विश्वास ने चुनाव से पहले खेला कर दिया है।

Kumar Vishwas ने किसे बनाया निशाना

Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

जाहिर है आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भगवंत सिंह मान को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाया है। भगवंत का नाम कई बार विवादों में रह चुका है।

बता दें कि पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होने वाला है। 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे। राज्य में इस बार कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती है। ऑपरेशन ब्लू स्टार के बाद पंजाब में कांग्रेस की सूखी पड़ी जमीन को हरा-भरा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया था। पर अब वे बीजेपी के साथ आ गए हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी भी मैदान में है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here