Kumar Vishvas का पलटवार, कहा- केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि बताएं कि वे खालिस्तान के साथ हैं या उसके खिलाफ हैं?

0
457
Kumar-Vishwas, Kumar Vishwas
Kumar Vishwas and Arvind Kejriwal

Kumar Vishvas: कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार किया है। कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आत्मविश्वास के साथ झूठ बोलने में माहिर हैं। केजरीवाल हमेशा ये दिखाने की कोशिश करते हैं कि सारी दुनिया उनके पीछे पड़ी हुई है। कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल सफाई दें कि 2017 पंजाब चुनाव के समय पर उनके यहां खालिस्तानी आते थे कि नहीं। मैंने इस तरह की मीटिंग का विरोध किया था तो मुझे मीटिंग से निकाल दिया गया था। केजरीवाल को मैं बहस की चुनौती देता हूं।

Kumar Vishvas बोले- अरविंद केजरीवाल ने विक्टिम कार्ड बहुत खेल लिया

Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Kumar Vishvas ने आगे कहा कि मैं तो पढ़ा लिखा हूं कॉलेज में पढ़ाया हुआ है। तुम तो एक ऐसे व्यक्ति को लेकर साथ लिए घूम रहे हो (भगवंत मान) जिसने 10वीं और 12वीं भी कई बार में जाकर पास की। कुमार विश्वास ने कहा कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को इतनी तमीज तो है कि राष्ट्रीय अखंडता के मामले में एक हो जाएं। कुमार विश्वास ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि वे कह दें कि मैं खालिस्तान के खिलाफ हूं। कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने विक्टिम कार्ड बहुत खेल लिया।

कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भगत सिंह के नाम को कलंकित करने का काम कर रहे हैं। कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल AAP को परिवारवाद की ओर ले जा रहे हैं। केजरीवाल इध उधर की बात न करें बस ये बताएं कि क्या वो खालिस्तानी विचारधारा के लोगों के संपर्क में थे या नहीं। केजरीवाल बताएं कि वे खालिस्तान के साथ हैं या उसके खिलाफ हैं?

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ये भ्रष्टाचारी मुझे आतंकी बता रहे हैं, मैं तो भगत सिंह का चेला हूं। 100 साल पहले अंग्रेजों ने भी भगत सिंह को आतंकी कहा था , ठीक उसी तरह मुझे भी आतंकी बताया जा रहा है। मैं उनका कट्टर अनुयायी हूं। आज इतिहास खुद को दोहरा रहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह कॉमेडी है। अगर उनके आरोपों की मानें तो मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हूं। इस मामले में, पिछले 10 वर्षों में सुरक्षा एजेंसियां ​​क्या कर रही थीं?

Arvind Kejriwal

केजरीवाल ने कहा कि मैं शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं, जो अस्पताल, स्कूल और सड़कें बनाता है, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजता है और लोगों को मुफ्त बिजली देता है।उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ने सबसे पहले मेरे खिलाफ आरोप लगाए। पीएम मोदी ने अगले दिन उसी भाषा का इस्तेमाल किया, और प्रियंका गांधी और सुखबीर सिंह बादल ने भी इसका पालन किया। किसी ने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री राहुल गांधी की नकल करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सभी विपक्षी मेरे खिलाफ एक जुट हो गए हैं।

संबंधित खबरें…

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here