दिहाड़ी मजदूर से रातों-रात मॉडल बने Mammikka, 60 की उम्र में ऐसे बदल गई किस्मत

0
551
Mammikka
Mammikka

Mammikka: केरल के कालीकट के एक 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर मम्मिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर इनदिनों वायरल है। कहते हैं जब किस्मत जब पलटती है तो रंक भी राजा बन जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ है मम्मिका के साथ। दिहाड़ी मजदूर मम्मिका को इंटरनेट पर रातों-रात प्रसिद्धि मिली क्योंकि एक शादी सूट कंपनी के लिए उनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मम्मिक्का की तस्वीरों के बारे में फोटोग्राफर शरिक ने बताया कि मम्मिक्का मेरा पड़ोसी है।

उनके पास एक विशेष फोटोग्राफी लुक है। इसलिए उन्हें लगा की इनकी कुछ तस्वीरें खींच कर इंटरनेट पर शेयर किया जाए। इन बेहद खूबसूरत तस्वीरों में मम्मिका सूट-बूट पहने हुए दिख रहे हैं। आंखों पर लगा चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। लेकिन ये हुआ कैसे आइए बताते हैं।

दिहाड़ी मजदूर Mammikka का होगा पेशेवर फोटो शूट

बता दें कि केरल के कालीकट में एक वेडिंग सूट ब्रांड के लिए मॉडलिंग करने वाले 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर की कहानी हाल ही में वायरल हुई है। मजदूर से मॉडल बने मम्मिका अपनी परिवर्तन यात्रा की एक वीडियो क्लिप ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद रातों-रात इंटरनेट पर चर्चीत हो गए हैं। सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, उन्होंने बुजुर्ग दिहाड़ी मजदूर का पेशेवर फोटोशूट करने का फैसला किया है। मम्मिका का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो,जिसे वायलिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था,उसमें बुजुर्ग व्यक्ति के मेकओवर जर्नी और उसका स्टाइलिश फोटोशूट दिखाया गया है।

Mammikka
Mammikka

Mammikka के तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है

वीडियो की शुरुआत मम्मिका के लुंगी में चलने और सब्जियों को ले जा रही फीकी शर्ट से होती है। वीडियो फिर अपना परिवर्तन दिखाने के लिए कट जाता है। मम्मिका को बाल कटवाते हुए और उसके बाद दाढ़ी को ट्रिम करते हुए और कुछ अन्य सैलून उपचारों से गुजरते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि अब आप इंस्टाग्राम पर मम्मिका को देख सकते हैं। मम्मिका अब सोशल मीडिया पर आ गए हैं। उनका एक इंस्टाग्राम पेज भी है, जहां उनकी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसके अलावा, इस पेज पर मम्मिका के मेकओवर की तस्वीरें भी मौजूद हैं, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here