KIA Carens हुई भारत में लॉन्च, जानिए KIA की शुरूआती कीमत, देखिए KIA Carens का लुक

0
351
Kia Carens
Kia Carens

KIA Carens: भारत में किआ इंडिया ने अपनी नई कार ‘किआ कैरेंस’ को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इस कंपनी का यह चौथा नया लॉन्च है। इसके पहले कंपनी ने सेल्टोस (Seltos), सॉनेट (Sonet) और कार्निवल (Carnival) कार भारतीय बाजार में लायी थी। कंपनी ने इस कार को प्रेस्टीज प्लस, प्रेस्टीज, लग्जरी, प्रीमियम और लग्जरी प्लस नाम से पांच लेवल के साथ लॉन्च किया है। इंजन की बात करें तो इस कार में तीन इंजन के ऑप्शन मिलने वाले हैं।

Kia Carens
Kia Carens

नई किआ कैरेंस की शुरूआती कीमत भारत में 8.99 लाख रुपये तय की गई है। इसके लिए बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और कोई भी इस 6/7-सीटर कार को 25,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके बुक कर सकता है। बता दें कि दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी ने भारत में किआ कैरेंस के फीचर्स और ट्रिम्स का खुलासा पहले ही कर दिया था।

Kia Carens
Kia Carens

KIA Carens में फीचर्स क्या-क्या हैं?

-टच क्लाइमेट कंट्रोल

Kia Carens
Kia Carens


-एक एयर प्यूरीफायर
-वायरलेस चार्जिंग

Kia Carens


-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
-10.25-इंच टचस्क्रीन,
-रियर व्यू कैमरा,

Kia Carens
Kia Carens

आप इसे 7-सीटर के साथ खरीद सकते हैं या 6-सीटर वर्जन भी इसमें शामिल है जो कि कैप्टन सीटों के साथ आएगा। सभी लाइनों के लिए एसी वेंट,6 एयरबैग, बोस ऑडियो सिस्टम आदि फीचर्स दिए गए हैं। यह मारुति सुज़ुकी(Maruti Suzuki XL6), हुंडई अल्कजार (Hyundai Alcazar), MG Hector Plus जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है। किआ कैरेंस के टॉप-एंड वेरिएंट में वेंटिलेटिड सीटें।

Kia Carens
Kia Carens

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here