कासगंज हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी भी ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो किसी अनहोनी का संकेत दे रही हैं। ऐसे में सरकार की सख्ती और पुलिस की मुस्तैदी ही किसी अनहोनी के होने से बचा सकती है। बता दें कि यूपी के कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान सांप्रदायिक हिंसा में चंदन गुप्ता नामक व्यक्ति को गोली मार दी गई थी। जिसके बाद कासगंज में काफी बवाल हुआ। इसको लेकर पुलिस सख्ती के साथ छानबीन कर रही है। ऐसे में अब चंदन के पीड़ित परिवार को भी धमकियां मिलने लगी हैं। हालांकि पुलिस ने उनके सुरक्षा में सख्ती बरतते हुए सुरक्षा बलों की टीम बढ़ा दी है।

गुरूवार को मृतक चंदन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी है कि अगर दुश्मनी मोल ली तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने शहर कोतवाली पुलिस को एक तहरीर दी है। जिसमें बताया गया है कि गुरुवार की शाम बाइक सवार युवक घर के बाहर आकर रुके और जान से मारने की धमकी देकर भाग गये। धमकी देने वाले लोग कहकर गए हैं कि रंजिश का अंजाम बुरा होगा। चंदन के पिता की तहरीर पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रिपुदमन सिंह ने जांच शुरू कर दी है।

चंदन के पिता को मिली धमकी के मामले में एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा कि चंदन के परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि चंदन के पिता को एक गनर भी मुहैया कराया गया है।

बता दें कि  26 जनवरी को हुए कासगंज हिंसा के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सलीम को ही चंदन की हत्या का भी आरोपी बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here