अपने बेबाक अंदाज और अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका’ की शूटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन के काम में बिजी है। वहीं खबरें आ रही है कि कंगना अब राजनीति में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है। कंगना अब राजनीति में करियर बनाने के लिए सोच रही है।

सूत्रों की मानें तो कंगना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मुलाकात कर चुकी हैं। कंगना की समझदारी और अभिनय से मोदी प्रभावित बताए जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो कंगना रनौत अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से राजनीति में प्रवेश करेंगी। कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहनेवाली हैं और उनकी प्लानिंग है कि वह अपने क्षेत्र से बीजेपी के टिकट से चुनाव के मैदान में उतरें। सूत्र ने बताया कि कंगना इन दिनों राजनीति के कामकाज के तरीकों और माहौल को समझने की कोशिश कर रही हैं।

यही वजह है कि कंगना इन दिनों फिल्मों के चुनने में इस बात का काफी ध्यान रख रही हैं कि उनकी छवि बेहतर बनी रहे। सूत्र का कहना है कि वह कोई ऐसी कहानी का हिस्सा नहीं बनेंगी जिससे उनकी पब्लिक इमेज बिगड़ जाए।

हालांकि, फिल्म ‘सिमरन’ के दौरान एक इंटरव्यू में कंगना ने पॉलिटिक्स जॉइन करने के सवाल पर कहा था, ‘मैं कभी भी पॉलिटिक्स नहीं जॉइन करूंगी।

बता दें कि दो साल पहले स्वच्छता अभियान के लिए एक वीडियो बनाया गया था, उसमें कंगना, माता लक्ष्मी बनकर साफ-सफाई के प्रति लोगों को जागरूक करती नजर आई थीं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो संदेश के सिलसिले में कंगना पहली बार पीएम मोदी से मिली थीं। इस विडियो को बनाने वाले लोग बताते हैं, कंगना को लक्ष्मी मां के रोल में नरेंद्र मोदी की सहमति से लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here