बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान बॉलीवुड में जहां अपनी दरियादिली से जाने जाते है वहीं वह अपने दबंग रवैया के चलते भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है। एक बार फिर सलमान का गुस्सा भड़क उठा है ये गुस्सा किसी और पर नहीं बल्कि सिंगर अरिजीत सिंह पर उतरा है।

सलमान खान ने एक बार फिर एक फिल्म के गाने से अरिजीत को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सलमान ने ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ के गाने ‘इश्तिहार’ के लिए अरिजीत की जगह पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को चुना है। हालांकि, यहां आपको यह भी बताना चाहेंगे कि इस फिल्म में सलमान बस थोड़ी ही देर के लिए कैमियो रोल में दिखेंगे। सलमान ‘वेलकम टु न्यू यॉर्क’ के एक गाने ‘नैन फिसल गए’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नज़र आएंगे।

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान ने अरिजीत सिंह को किसी और सिंगर से रिप्लेस किया हो। इसस पहले भी सलमान कई बार उनसे गाने छीन चुके है।  इससे पहले सलमान अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ का ‘जग घूमया’ गाना अरिजीत से छीनकर राहत फतेह अली खान को और ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘दिल दियां गलां’ आतिफ असलम को दे चुके हैं। सलमान की फिल्म के ये गाने हिट साबित हुए।

साल 2014 में हुई थी तकरार

सलमान और अरिजीत के रिश्तों में दरार साल 2014 में आई थी।। दरअसल एक अवॉर्ड शो में अरिजीत को बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिला। जब अरिजीत को अवॉर्ड के लिए मंच पर बुलाया गया तो सलमान ने उन्हें मजाक में पूछा, ‘सो गए थे?’ तो अरिजीत ने उनके होस्ट करने के अंदाज़ को लेकर जवाब में कह डाला, ‘आपलोगों ने सुला दिया था यार तब से।’ फिर क्या था, सलमान ने बिना किसी तैयारी के जवाह में उनके उसी गाने को निशाने पर ले लिया, जिसके लिए उन्हें यह अवॉर्ड दिया जा रहा था। उन्होंने अवॉर्ड और बधाई देने से पहले यहां तक कह डाला, ‘इसमें हमारा कोई दोष नहीं है, जब ऐसे गाने (तुम ही हो) बजते रहेंगे तो इसमें तो नींद ही आएगी यार।’

जिसके बाद अरिजीत ने दबंग खान की किसी भी फिल्म में कोई गाना नहीं गाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here