कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बाद बॉलीवुड फ़िल्मों का सिनेमाघरों में रिलीज़ होने का सिलसिला जारी हो चुका है। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम और अमिताभ बच्चन- इमरान हाशमी की चेहरे के बाद कंगना रनोत(Kangana Ranaut) की थलाइवी(Thalaivii) तीसरी बॉलीवुड फ़िल्म बन गई है, जिसके सिनेमाघरों में रिलीज़ का भी एलान कर दिया गया है। कंगना ने रिलीज़ डेट का एलान सोशल मीडिया के माध्यम से सोमवार को कर दिया है।

थलाइवी के नए पोस्टर के साथ कंगना ने बताया कि फ़िल्म 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में आएगी। कंगना ने पोस्टर के साथ लिखे नोट में कहा- इतनी कद्दावर शख़्सियत की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाना चाहिए। थलाइवी के लिए रास्ता खाली कर दीजिए, क्योंकि सिनेमा की दुनिया में सुपरस्टार एंट्री के लिए वो निकल पड़ी है।

23 अप्रैल को होनी थी रिलीज़
थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर देश में कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के मद्देनज़र महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिए गए थे, लिहाज़ा फ़िल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ाना पड़ा। थलाइवी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की जा रही है। अप्रैल में फ़िल्म का एक गाना चली-चली भी रिलीज़ कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें- शबाना आजमी से लेकर कंगना रनौत ने अफगानिस्तान पर रखी अपनी बात, ग्रेटा-रिहाना ने साधी चुप्पी

जयललिता के अभिनेत्री से सीएम तक का सफ़र
थलाइवी दिग्गज तमिल अदाकारा और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जे जयललिता की बायोपिक फ़िल्म है। जयललिता ने लगभग 140 फ़िल्मों में काम किया था। जितनी सफल वो फ़िल्मों में रहीं, वैसी ही कामयाबी उन्हें राजनीतिक करियर में भी मिली। जयललिता 6 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही थीं। राजनीतिक जीवन में उन्हें अम्मा कहा जाता था। एमजी रामचंद्रन के साथ जयललिता ने कई फ़िल्मों में काम किया था। 1982 में जब एमजीआर मुख्यमंत्री थे, तब जयललिता ने AIADMK पार्टी ज्वाइन की थी।

कंगना फ़िल्म में जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी, जबकि अरविंद स्वामी एमजी रामचंद्रन के किरदार में, जिन्हें जयललिता को राजनीति में लाने का श्रेय दिया जाता है। फ़िल्म जयललिता के अभिनेत्री से लेकर राजनीतिक सफ़र को कवर करेगी। एमजीआर के साथ जयललिता की रिलेशनशिप के कई आयामों को फ़िल्म में दिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here