ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर 25 मई की रात बेखौफ बदमाशों द्वारा एक ही परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। कल रात करीब तीन बजे जेवर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल इस जघन्य वारदात को अंजाम देकर यह गिरोह हरियाणा भाग गया था। जब इन लोगों ने मीडिया में मामला तूल पकड़ता देखा तो राजस्थान फरार हो गए। अब जब करीब 2 महीने बीत गए तो इन्हें लगा कि मामला ठंडा पड़ गया है लेकिन पुलिस लगातार इनका पीछा कर रही थी।

Jewar highway gangrape: Police arrested four gangsters after encounter - 1हालांकि इस गिरोह की सूचना पुलिस को पहले हो मिल गई थी। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार की मानें तो उन्होंने जेवर गैंग रेप केस को अंजाम देने वाले गिरोह की पहचान कर ली थी। उनका कहना है कि “यह बावरिया गिरोह है, जो एक जगह नहीं ठहरता है। कल देर रात  करीब 2 बजे हमें जानकारी मिली कि बावरिया गिरोह जेवर क्षेत्र में आया है और फिर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। हमने पर्याप्त फ़ोर्स लगाकर गिरोह की घेराबंदी की और यमुना एक्सप्रेस वे के पास इन लोगों को घेर लिया गया।”

गौरतलब है कि इस वारदात ने योगी आदित्यनाथ सरकार को यूपी की खराब कानून व्यवस्था के लिए सवालों के सामने खड़ा कर दिया था और अब इस गिरोह के पकड़े जाने पर गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये का ईनाम मिलेगा। मेरठ के अपर पुलिस महानिदेशक ने इस ईनाम की घोषणा की है।

बता दें कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है और 2 बदमाश रात का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि इनकी तलाश के लिए कॉम्बिंग जारी है और जल्द ही इनकी भी गिरफ़्तारी हो जाएगी। बाकी 4 आरोपी राजू, राकेश, दीपक और जय सिंह से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here