कर्नाटक चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के बीच जीत हथियाने के लिए बयानबाजी भी तेज हो गई हैं। इसी कड़ी में जनता को लुभाने के लिए भाजपा विधायक ने एक बड़ा ऑफर दे डाला है। संजय पाटिल ने कहा, कि कर्नाटक चुनाव सड़क और पानी के लिए नहीं कराया जा रहा हैं बल्कि ये हिंदू और मुस्लिम की लड़ाई है। इसलिए जो लोग बाबरी मस्जिद का निर्माण चाहते हैं वह कांग्रेस को वोट दें और जो राम मंदिर के समर्थन में हैं, वे भाजपा को वोट दें। बता दें, भाजपा विधायक के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई हैं और कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराएगी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा विधायक बोले, कि कांग्रेस वो पार्टी है जो बाबरी मस्जिद निर्माण का समर्थन कर रही है और टीपू जयंती मनाती है। जबकि हमारा देश हिंदूवादी देश हैं इसलिए अयोध्या में राम मंदिर ही बनाया जाना चाहिए और इसे बनवाने के लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं। संजय पाटिल ने कहा, अगर आप शिवाजी महाराज को मानते हैं और लक्ष्मी मंदिर में पूजा करते हैं, तो बीजेपी को ही वोट दें।

भाजपा विधायक पाटिल ने कांग्रेस की स्टेट महिला अध्यक्ष लक्ष्मी हेबाल्कर पर तंज कसते हुए कहा, कि क्या वो बताएंगी कि वे राम मंदिर का निर्माण करेंगे? वे बाबरी मस्जिद का निर्माण कराना चाहते हैं, जबकि हम राम मंदिर निर्माण का समर्थन कर रहे हैं।

बता दे, विधायक के इस बयान से कांग्रेस नेता मधु गौड़ भड़क उठे हैं और उन्होंने इस संबंध में चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कर्नाटक चुनाव में ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है। बीजेपी बेताब है क्योंकि उसका कोई कार्ड काम नहीं कर रहा हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी बीजेपी का कोई गेम कर्नाटक में चलने नहीं देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here