Purvanchal Expressway हवाई पट्टी पर उतरा Hercules प्लेन, देखें VIDEO और तस्वीर

0
529
Hercules plane landed at Purvanchal Expressway runway

Uttar Pradesh के सुल्तानपुर में Purvanchal Expressway पर रविवार को भारतीय वायु सेना के विमान सी-130 हरक्यूलिस (Aircraft C-130 Hercules) को लैंड कराया गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भारतीय वायु सेना का प्लेन लैंड हुआ तो वो नजारा बहुत ही शानदार लगा। उत्तर प्रदेश बीजेपी के ट्विटर हैंडल से इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, ”पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भारतीय वायु सेना का विमान सी-130 हरक्यूलिस लैंड कराया गया। सोच ईमानदार, काम दमदार फिर एक बार भाजपा सरकार।”

यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल से पूर्वांचल एक्सप्रेस को लेकर यह भी ट्वीट किया गया, ”यह अमेरिका या इंग्लैंड की रोड नहीं उत्तर प्रदेश का ‘पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ है। सोच ईमानदार, काम दमदार फिर एक बार भाजपा सरकार।”

वायु सेना के विमान पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टचडाउन अभ्यास करेंगे

आज रविवार को सुल्तानपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भारीभरकम सी-130 सुपर हरक्यूलिस विमान की लैंडिंग कराई गई। यह अभ्यास एक्सप्रेसवे पर 3.1 किलोमीटर लंबाई वाली हवाई पट्टी पर हो रहा है। वायु सेना (Indian Air Force) के लड़ाकू विमान जगुआर, मिराज-2000 और सुखोई -30 एमकेआई (Sukhoi MK 30) जैसे लड़ाकू विमान 16 नवंबर को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टचडाउन अभ्यास करेंगे।

PM मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे

बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और उसी के मद्देनजर योगी आदित्यनाथ जनता को अपने बीते 4.5 सालों में किए कामों को बताने में लगे हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ उनके प्रमुख कामों में से एक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: कौन होते हैं ब्राह्मण? समझे Yogi Adityanath की शब्दों में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here