Home Tags Ganga expressway

Tag: ganga expressway

तय समय से 8 महीने पहले बना Bundelkhand Expressway; पीएम मोदी...

0
Bundelkhand Expressway: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जुलाई को उत्तर प्रदेश में 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे। 296 किलोमीटर लंबे फोर-लेन एक्सप्रेसवे का निर्माण लगभग ₹ 14,850 करोड़ की लागत से किया गया है।

Adani Group को मिला Ganga Expressway का प्रोजेक्‍ट, पहले चरण में...

0
Adani Group को उत्तर प्रदेश में Ganga Expressway के पहले चरण का काम मिला है। अड़ानी समूह बदायूँ से प्रयागराज के बीच पहले चरण में 464 किलोमीटर का रास्ता बनाएगा।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने शाहजहांपुर में कहा, ‘Ganga Expressway यूपी की...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 36,230 करोड़ की लागत से बनने वाले यूपी के सबसे बड़े लम्बे Ganga Expressway का शिलान्यास किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि संयोग से कल ही पंडित राम प्रसाद बिस्मिल, अशफाक उल्ला खां और ठाकुर रोशन सिंह का बलिदान दिवस है।

PM Modi ने यूपी के शाहजहांपुर में Ganga Expressway का किया...

0
PM Modi: पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 36 हजार 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले ‘गंगा एक्सप्रेस-वे’ (Ganga Expressway) की आधारशिला रखी।

Ganga Expressway क्‍या है? जानें इसकी 10 विशेषताएं

0
Ganga Expressway: अगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री Narendra Modi राज्‍य में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और नए प्रोजेक्‍ट को हरी झंडी दिखा रहे हैं।

PM Modi यूपी के शाहजहांपुर में 36 हजार 230 करोड़ रुपये...

0
PM Modi: पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 36 हजार 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले 'गंगा एक्सप्रेस-वे' (Ganga Expressway) की आधारशिला रखेंगे।

UP Election 2022: अगले 10 दिनों में 4 बार यूपी जाएंगे...

0
UP Election 2022:जैसे-जैसे Uttar Pradesh विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहा है। सभी दलों की तरफ से अपनी पूरी ताकत लगा दी गयी है

Purvanchal Expressway हवाई पट्टी पर उतरा Hercules प्लेन, देखें VIDEO और...

0
Uttar Pradesh के सुल्तानपुर के Purvanchal Expressway पर रविवार को भारतीय वायु सेना के विमान सी-130 हरक्यूलिस (Aircraft C-130 Hercules) को लैंड कराया गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भारतीय वायु सेना का प्लेन लैंड हुआ तो वो नजारा बहुत ही शानदार लगा। उत्तर प्रदेश बीजेपी के ट्विटर हैंडल से इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, ''पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भारतीय वायु सेना का विमान सी-130 हरक्यूलिस लैंड कराया गया। सोच ईमानदार, काम दमदार फिर एक बार भाजपा सरकार।''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!