Amit Shah का बड़ा आरोप, कहा- पहले सत्ताधारी दलों के लोगों को ही Padma Awards मिलते थे

0
410
Amit Shah statement from BJP headquarters and said No right for left india

Amit Shah ने एक बार फिर से पद्म पुरस्कारों को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ले सत्ताधारी दलों के लोगों को ही Padma Awards मिलते थे। पहले सत्ताधारी दलों के लोगों को ही पद्म पुरस्कार मिलते थे। सिफारिश के बगैर पद्म पुरस्कार मिलते ही नहीं थे। आज मोदी सरकार में जमीन स्तर पर काम करने वाले लोगों को पद्म पुरस्कार मिलने शुरू हुए हैं।

मैं 1981 से सार्वजनिक जीवन में हूं, पद्म पुरस्कारों को मैंने पहले भी देखा है और अब भी देख रहा हूं, गृह मंत्री होने के कारण उस प्रक्रिया को भी नजदीक से देख रहा हूं। पहले ज्यादातर जो दल सत्ता में होते थे उनके प्रभाव क्षेत्र को पद्म पुरस्कार मिलते थे।

वेंकैया नायडू सभी राजनीतिक दलों के लिए एक उदाहरण हैं

अमित शाह ने कहा कि एक गरीब किसान परिवार में जन्में वेंकैया जी का उपराष्ट्रपति बनना, भाजपा अध्यक्ष बनना, अनेक विभागों का मंत्री बनना और हर जगह योगदान देना, ये किसी भी व्यक्ति या किसी भी पार्टी कार्यकर्ता के लिए बहुत बड़ी बात है। वेंकैया जी अपने कर्तव्यों से सभी राजनीतिक दलों के लिए एक उदाहरण हैं। एक गरीब किसान परिवार में जन्म लेकर, भारत का उपराष्ट्रपति बनना, भाजपा अध्यक्ष बनना, अनेक विभागों में मंत्री बनना और सभी में अपना योगदान देना बहुत बड़ी बात है।

मैं बचपन से ही भाजपा की विचारधारा से जुड़ा हूं और मैंने भाजपा की गतिविधियों को करीब से देखा है। मेरा सौभाग्य रहा कि मुझे भी पार्टी का अध्यक्ष बनने का मौका मिला। मैं नि:संकोच कह सकता हूं कि वेकैंया जी अध्यक्ष रहते हुए पार्टी का ग्राफ ऊपर बढ़ता गया।

Yogi Adityanath ने कहा इतिहास ने चंद्रगुप्त मौर्य को महान नहीं बताया, Srinivas BV ने किया तंज, कहा- History हम शर्मिंदा है

प्रधानमंत्री Narendra Modi के महज 4 घंटे के Bhopal दौरे पर Shivraj Government खर्च कर रही है 23 करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here