Home Tags Padma Awards

Tag: Padma Awards

Padma Awards : वेंकैया नायडू और वैजयंती माला समेत 5 को...

0
Padma Awards : कुछ ही समय पहले केंद्र सरकार ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान...

क्या मुलायम और एसएम कृष्णा को पद्म पुरस्कार देकर 2024 चुनाव...

0
Padma Awards 2023: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है।

Padma Awards 2023: मुलायम सिंह यादव और जाकिर हुसैन को पद्म...

0
Padma Awards 2023: 74वें गणतंत्र दिवस से पहले, केंद्र ने बुधवार को भारत के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार प्रतिष्ठित पद्म पुरस्कार की घोषणा कर दी है। राष्ट्रपति ने 106 पद्म पुरस्कारों में से 6 पद्म विभूषण, 9 पद्म भूषण और 91 पद्म श्री पुरस्कारों की स्वीकृति दी है।

पद्म पुरस्कारों के लिए 15 सितंबर को बंद हो जाएगी नामांकन...

0
राष्ट्रीय पुरस्कार पोर्टल (Rashtriya Puruskar Portal) का मुख्य मकसद पारदर्शिता और जनभागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों / विभागों / एजेंसियों के सभी पुरस्कारों को एक मंच पर लेकर आना है.

Padma Awards 2023 के लिए पोर्टल लॉन्च, दूसरों को भी दिला...

0
Padma Awards 2023: गणतंत्र दिवस 2023 के अवसर पर पद्म पुरस्कार के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

मध्य प्रदेश में PMAY-G लाभार्थियों के ‘गृह प्रवेश’ में भाग लेंगे...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के लगभग 5.21 लाख लाभार्थियों के 'गृह प्रवेश' में भाग लेंगे। पीएम दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम के माध्यम से सभा को संबोधित करेंगे।

Padma Awards 2022: सिंगर Sonu Nigam को पद्मश्री अवॉर्ड से किया...

0
Padma Awards 2022: बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को साल 2022 में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

102 लोगों को मिलेगा Padma Shri Award, जानें पद्मश्री से सम्मानित...

0
Padma Shri Award: 73वें गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) की पूर्व संध्या पर भारत सरकार ने पद्म पुरस्कार 2022 की घोषणा की है।

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राष्ट्रपति- देशवासियों ने कोरोना...

0
APN News Live Updates: विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में बैठक चल रही है। आज इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेने वाले हैं।

केंद्र सरकार ने की Padma Awards की घोषणा, जनरल बिपिन रावत...

0
Padma Awards: केंद्र सरकार ने पद्म पुरस्कारों (Padma Awards) की घोषणा की है। देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!