गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी से लड़ रहे है। बीमारी के चलते पर्रिकर बेहद कमजोर भी हो गए हैं, लेकिन काम के प्रति उनका जज्बा देखते बनता है।

रविवार को सीएम मनोहर पर्रिकर की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई जिसमें वो गोवा में बन रहे जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेते दिख रहे है।

तस्वीर में सीएम मनोहर पर्रिकर के साथ राज्य के पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी भी है जो काम के बारे में पार्रिकर को जानकारी देते दिख रहे है।

वहीं, फोटो में साफ देखा जा सकता है कि पर्रिकर के नाक से दवा की एक पाइप निकल रही है। यानि वह अभी इलाज के दौरान भी अपने काम के प्रति सक्रिय दिख रहे हैं।

हांलाकि बीमारी के कारण वह शारीरिक रूप से काफी कमजोर नजर आए। इस दौरान वह ब्रिज के ऊपर से नीचे की ट्रैफिक का जायजा लेते भी नजर आए।

बता दें इससे पहले उनकी जो भी तस्वीरें आती थीं वो अस्पताल या उनके घर के अंदर की होती थी, लेकिन पिछले दो दिनों से उनके बाहर की मूवमेंट की तस्वीरें आ रही हैं। इन तस्वीरों की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट कर दी थी।

गौरतलब है कि विपक्ष लगातार मनोहर पर्रिकर के स्वास्‍थय संबंधी विषयों पर हमलावर है। क्योंकि गोवा में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला। राज्य में सबसे ज्यादा सीटें कांग्रेस ने जीती थी।

लेकिन फिलहाल प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। क्योंकि बीजेपी ने राज्यपाल के जाकर पहले ही सरकार गठित करने का आदेश दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here