Ghaziabad IMS College News: बड़ा हादसा, इंजीनियरिंग कॉलेज में पांचवीं मंजिल से गिरी लिफ्ट, 8 बच्चे घायल

यह हादसा आईएमएस के ध्रुव ब्वॉयज हॉस्टल में हुआ है।

0
137
Ghaziabad IMS College News
Ghaziabad IMS College News

Ghaziabad IMS College News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज से लिफ्ट गिरने की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि लिफ्ट गिरने से 8 स्टूडेंट्स घायल हो गए और तीन की हालत गंभीर है। घायल छात्रों को मणिपाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रोजाना की तरह ही आज भी छात्र लिफ्ट का इस्तेमाल कर रहे थे लेकिन अचानक से लिफ्ट टूट गई। सूचना मिलते ही कॉलेज प्रशासन ने लिफ्ट में फंसे घायल छात्रों को जैसे-तैसे बाहर निकाला।

Ghaziabad IMS College News
Ghaziabad IMS College News

Ghaziabad IMS College News: बच्चों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

फिलहाल डॉक्टरों की देखरेख में सभी का इलाज जारी है। खबरों के मुताबिक ओवरलोड होने के कारण लिफ्ट टूटने की घटना हुई है। यह हादसा आईएमएस के ध्रुव ब्वॉयज हॉस्टल में हुआ है। बताया जा रहा है कि आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में लिफ्ट पांचवीं मंजिल से गिरी है। इसमें 12 स्टूडेंट्स मौजूद थे। जबकि लिफ्ट की क्षमता केवल पांच लोगों की थी। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Ghaziabad IMS College News
Ghaziabad IMS College News

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा कुछ देर पहले हुआ है। पुलिस को कॉलेज की तरफ से सूचना नहीं दी गई थी। पुलिस ने खुद मामले में संज्ञान लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा की हादसा कैसे हुआ। घायल छात्रों में बीबीए प्रथम वर्ष के बच्चे शामिल है। जिसमें कहा जा रहा है कि छात्र तनिष्क, प्रखर वत्स, हर्ष जायसवाल, परम शर्मा, ऋतिक सिंह, अंश जैन और सुमित कुमार सिंह सहित अन्य बच्चे घायल हुए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here