उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और पुलिस प्रशासन भले ही सूबे में बदमाशों पर रोक लगाने की तमाम कोशिशें कर रहीं हो, लेकिन प्रदेश में बदमाशों के हौंसले अब भी बुलंद है और बैखोफ होकर लूटपाट और अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहें है।

मामला राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र का है जहां 18 जनवरी देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक परिवार के घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया। वहीं जब पारिवार वालों ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने परिवार के मुखिया दीनानाथ, उनकी पत्नी और बहू को गोली मार दी और घर में लूटपाट की।  इसके बाद बदमाशों ने असलहे की नोक पर 2 नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर लिया और फिर वहां से फरार हो गए। बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते रहे और चिनहट की पुलिस सोती रही।

वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस काफी समय के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल लोगों को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं दीनानाथ की पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

इस मामले में एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि बदमाशों ने परिवार के 3 लोगों को गोली मारी है जिन्हें इलाज के लिए भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने अपने 3 पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस टीम ने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं जब इस डकैती की वारदात की जानकारी बड़े अधिकारियों को मिली, तो एसपी नॉर्थ और सीओ भारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here