वैसे तो लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है और उनके साथ होने वाली घटना के लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया जाता है। एक बार फिर हरियाणा में लड़कियों के सुरक्षित नहीं होने का उदाहरण देखने को मिला है। आज पिछले चार दिन से लापता हरियाणवी रागिनी गायिका ममता शर्मा का शव मिला है।

गायिका 14 जनवरी से लापता थीं और इस बारे में उसके बेटे ने कलानौर थाने में शिकायत दर्ज करा रखी थी। ख़बरों की मानें तो किसी धारदार हथियार से गला रेतकर ममता की हत्या की गई है। ममता रोहतक के कलानौर की रहने वाली थी।

ममता का शव हरियाणा के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव बनियानी के खेतों में पाया गया। पुलिस का कहना है कि जिस हालत में उनका शव मिला है उससे लग रहा है उनकी हत्या‍ की गई है। आज ममता शर्मा के शव का रोहतक पीजीआई में पोस्टकमार्टम होना है।

पुलिस यह भी बताया कि उनकी हत्याट एक दिन पहले यानी 17 जनवरी को ही की गई थी लेकिन ममता पिछले तीन दिनों से ही लापता थीं। इस मामले में पुलिस की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। बता दें कि ममता शर्मा 14 जनवरी को सुबह 8.30 बजे गोहाना स्थित गोशाला में भजन कार्यक्रम के लिए निकली थीं। उनके साथ उनकी टीम का साथी मोहित कुमार था।

रोहतक के कैलाश कॉलोनी के रहने वाले मोहित कुमार को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत ले लिया है। ममता शर्मा के घरवालों की मानें तो ‘ 14 जनवरी को लापता ममता शर्मा का मोबाइल लगभग 58 घंटे तक ऑन रहा, लेकिन पुलिस उसे ट्रेस करने में नाकामयाब रही।’

टीम के साथी मोहित ने पुलिस को बताया गोहाना जाते हुए रास्तेघ में उन्हेंु लाहली के पास कार सवार दो युवक मिले थे, जो शायद ममता शर्मा को जानते थे। ममता शर्मा कुछ घंटे में लौट आने की बात कहकर उन्हीं  कार सवार युवकों के साथ कहीं चली गईं और फिर लौटी ही नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here