300 करोड़ रुपये के घोटालों के आरोप में जेल में बंद एनसीपी के पूर्व विधायक रमेश कदम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रमेश कदम पुलिस को गाली देते और धमकाते हुए दिख रहे हैं। यह घटना भायखला जेल में गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है।

बताया जा रहा है रमेश कदम को भायखला जेल से नियमित चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। अस्पताल जाने के लिए रमेश कदम पुलिसवाले के साथ वैन का इंतजार रहे थे। तभी अचानक रमेश कदम भड़क गए और पुलिसवालों को गालियां देने लगे। उनके साथ बदसलूकी करने लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहीं खड़े एपीआई मनोज पवार ने पूर्व विधायक की इस बदसलूकी की रिपोर्ट नागपाड़ा थाने में दर्ज करा दी है। आपको बता दें कि घोटाले के आरोप में पिछले 19 महीने से कदम भायखला जेल में बंद हैं। मुंबई पुलिस आयुक्त दत्ता पडसलगीकर ने घटना की जांच का आदेश दिया है।

बता दें कि एनसीपी ने मंगलवार को अन्नाभाऊ साठे विकास महामंडल में 300 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी रमेश कदम को पार्टी से निलंबित कर दिया है। पिछली कांग्रेस-एनसीपी सरकार में कदम महामंडल के अध्यक्ष थे। समाज के पिछड़े वर्ग को मुख्यधारा में लाने के लिए इसकी स्थापना की गयी थी।

रत्नागिरी में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीपी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कदम के निलंबन की घोषणा की। पिछले एक महीने से फरार चल रहे विधायक कदम को पुणे के एक होटल से सीआईडी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 25 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here