Farmer Protest: राकेश टिकैत ने कहा, ‘5 साल तक चलेगा किसान आंदोलन’

0
339
Farmers Protest
Farmers Protest

Farmer Protest: राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा है कि किसान आंदोलन (Farmer Protest) को जनता ने चुना है इस कारण 5 साल तक भी यह आंदोलन चलता रहेगा। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश का किसान आंदोलन छोड़कर कहीं नहीं जाएगा। अगर सरकारें पांच साल तक अपनी सरकार चला सकती हैं तो ये आंदोलन भी जनता का चुना हुआ आंदोलन है और ये आंदोलन तब तक चलेगा जब तक भारत सरकार एमएसपी (MSP) गारंटी कानून नहीं बनाएगी और ये तीन कानून वापस नहीं लेगी।

Rakesh Tikait ने असदुद्दीन ओवैसी को BJP का ‘चाचाजान’ बताया था

बागपत में BKU नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा था कि भाजपा (BJP) के चाचा जान, असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर गए हैं। अगर ओवैसी BJP को गाली भी देंगे, तो वे उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे क्योंकि वे एक टीम हैं।

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बागपत में असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी को लेकर निशाना साधा है। टिकैत ने कहा कि बीजेपी को यूपी विधनसभा चुनाव में दिक्कत नहीं आने वाली हैं क्योंकि उनेक ‘चाचा जान’ यूपी में आ चुके हैं। साथ ही टिकैत ने यह भी कहा कि असदुद्दीन ओवैसी आ गए हैं, वो तो बीजेपी को जिताकर ही रहेगें।

बता दें कि टिकैत का ये बयान सीएम योगी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें सीएम योगी ने ‘अब्बा जान’ शब्द का इस्तेमाल किया था। योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें राशन मिल रहा है और 2017 से पहले यह राशन उन्हें कहां से मिल रहा था? मुख्यमंत्री ने कहा था, ”क्योंकि तब ‘अब्बा जान’ कहे जाने वाले लोग राशन को खा जाते थे।

यह भी पढ़ें:

Aryan Khan से जेल में मिलने पहुंची Gauri Khan, 5 अक्तूबर से हवालात में हैं बंद

Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रुपये के कथित घूस लेने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here