Chhath Puja पूजा को लेकर सरकार के आदेश पर राजनीति तेज, सीएम केजरीवाल के घर के पास BJP का प्रदर्शन

0
463
मनोज तिवारी- अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल और मनोज तिवारी

Chhath Puja:छठ पूजा को लेकर दिल्ली में एक बार फिर से राजनीति तेज हो गयी है। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की तरफ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर के पास जमकर प्रदर्शन किया गया है। बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने कहा कि केजरीवाल ने हर बार की तरह एक बार फिर से पूर्वांचल वासियों का अपमान किया है। दिल्ली में लाखों की संख्या में पूर्वांचलवासी रहते हैं और छठ महापर्व को श्रद्धा,विश्वास और आस्था के साथ मनाते हैं लेकिन शायद यह बात केजरीवाल को रास नहीं आ रही है।

केजरीवाल के बयानों को कौन भूल सकता है?: आदेश गुप्ता

आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल पूर्वांचल के लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। यूपी-बिहार वाले दिल्ली 500 रुपये के टिकट पर आते हैं और 5 लाख का इलाज कराकर चले जाते हैं। केजरीवाल के इस बयान को भला कौन भूल सकता है।

छठ पर्व से केजरीवाल को दिक्कत क्या है?: मनोज तिवारी

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा है कि हम पूरी दिल्ली के छठ व्रत करने वालों की भावना को देखते हुए छठ पर्व को बड़ी हर्षोल्लास के साथ मनाएंगे। स्वच्छता के प्रतीक छठ पर्व को मनाने में आखिर केजरीवाल को इतनी आपत्ति क्यों है?छठ एक आस्था का विषय है इसमें राजनीति तो आनी ही नहीं चाहिए और इसलिए हम राजनीति से हटकर सभी छठ समितियों से मिल रहे हैं, उनकी तैयारी को समझने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन केजरीवाल सरकार द्वारा सीधा ना मनाने का फैसला काफी हैरान करने वाला है।

Lakhimpur Kheri Violence : अंतिम अरदास में शामिल हुईं Priyanka Gandhi, कांग्रेस ने कहा- ‘हम गांधी को मानने वाले लोग हैं…’

गौरतलब है कि इससे पहले मनोज तिवारी ने बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ‘‘कमाल के नमकहराम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। कोविड के सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन कर आप छठ नहीं करने देंगे और गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते हैं, तो बताए ये 24 घंटे शराब परोसने के लिए परमिशन कौन सी गाइडलाइंस को फॉलो करके ली थी, बोलो CM।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here