पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए उन्हें अपशब्द कह कर विवादों में घिर गए हैं।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का यह ट्वीट उस वक्त आया जब पीएम मोदी गुजरात में सरदार सरोवर बांध का लोकापर्ण कर रहे थे। मनीष तिवारी ने पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें पीएम मोदी विदेश दौरे पर राष्ट्रगान के बीच में गलती से चल पड़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष तिवारी ने ट्वीटर पर पीएम मोदी का मजाक उड़ाने की कोशिश की।

इसके बाद मनीष तिवारी के इस ट्वीट पर दीपक कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी को आप देश भक्ति ना सिखाएं, खुद महात्मा गांधी भी उन्हें नहीं सिखा सकते। मोदी जी के डीएनए में है..बस देख लिया कि आप कितना नीचे गिर सकते हो। दीपक नाम के इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनीष तिवारी ने बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

मनीष तिवारी का ये ट्वीट देख लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोग उन्हें भला-बुरा कहने लगे। बात सिर्फ गाली की ही नहीं बल्कि आज के दिन की भी है। आज जहां पूरा देश मोदी का जन्मदिन मना रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी जा रही हैं वहीं मनीष तिवारी का ऐसा वक्तव्य लोगों को नागवार रहा।  बहुत से लोगों ने तो ये तक लिख दिया कि आपकी भाषा देख ये नहीं लगता है कि आप कभी मंत्री रहे हैं। वहीं बहुत से लोगों ने उन्हें ये भी लिखा कि आप महात्मा गांधी को फॉलो करते हो और ऐसी बातें लिखते हो

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गालीगलौज वाली फोटो ट्वीट की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here