Chandauli News: “दीदी को 2 घंटे तक पीटते रहे 8-10 पुलिसकर्मी”, गैंगस्टर की बेटी ने बताई आपबीती, SHO सस्पेंड, FIR के आदेश

आरोप लगाया जा रहा है कि, लड़की को एक पुलिस अधिकारी ने पीट-पीटकर मार डाला। मृतक को सैयदराजा पुलिस स्टेशन के SHO उदय प्रताप सिंह कथित तौर पर पीटा था

0
284
APN News Live Updates:
APN News Live Updates:

Chandauli News: यूपी के चंदौली (Chandauli) में रविवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। चंदौली में गैंगैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी निशा अपने घर में मृत पाई गई। जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस गैंगस्टर कन्हैया यादव के चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र में स्थित मनराजपुर गांव के घर पर साढ़े 4 बजे दबिश देने पहुंची थी। पुलिस की दबिश के बाद कन्हैया यादव की बेटी निशा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं, एक बेटी घायल है।

Chandauli News
Chandauli News

आरोप लगाया जा रहा है कि, लड़की को एक पुलिस अधिकारी ने पीट-पीटकर मार डाला। कहा गया है कि मृतक को सैयदराजा पुलिस स्टेशन के SHO उदय प्रताप सिंह कथित तौर पर पीटा था, लड़की के मौत के बाद एसएचओ को निलंबित कर दिया गया और मृतक के परिवार से शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

Chandauli News: बहन ने बताई आपबीती

मृतक निशा की छोटी बहन ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि, हम दोनों अकेले थे जब पुलिस हमारे घर में घुसी थी। पुलिस घर में आते ही हमारे साथ मारपीट करने लगी। 2 महिला पुलिस कर्मी और 8-10 पुरुष कर्मी मेरी बहन को अकेले कमरे में ले गए थे। करीब 1 से 2 घंटों के बाद पुलिस वहां से गई। जब पुलिस घर से बाहर निकली तो मैंने कमरे में प्रवेश किया और अपनी बहन को पंखे से लटका देखा।

आरोपी के खिलाफ FIR हुई दर्ज

वहीं इस मामले पर डीएम संजीव सिंह ने कहा कि हर पहलू से जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि, गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गांव में स्थिति पूरी तरह से पुलिस के नियंत्रण में है। मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि आरोपी SHO के खिलाफ, पीड़ित परिवार की तरफ से एफआईआर दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here