विराट कोहली द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को पूरा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर विडियो शेयर किया। इस विडियो में पीएम मोदी अलग-अलग तरह के योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अब इस चैलेंज के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नॉमिनेट किया था और विराट को खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने चैलेंज दिया था।

प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर विडियो शेयर करते हुए लिखा, कि मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं। ये काफी रिफ्रेश फील कराता है।

बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए उन्हें चुनौती दी थी। वहीं अनुष्का शर्मा पहले ही कोहली का ये चैलेंज पूरा कर चुकी हैं।

अनुष्का ने पति कोहली का चैलेंज स्वीकारते हुए विडियो भी शेयर किया था। साथ ही वरुण धवन को इस चैलेंज के लिए नोमिनेट किया था। By accepting Kohli's challenge, PM Modi shared the video, Kumaraswamy nominated

यह भी पढ़ें: मोदी ने स्वीकारा विराट का फिटनेस चैलेंज, राहुल बोले- मेरा भी चैलेंज स्वीकारो

गौरतलब है कि इस फिटनेस चैलेंज की शुरुआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने की थी। उन्होंने सबसे पहले इस चैलेंज के लिए कोहली को नॉमिनेट किया था और कोहली ने पीएम मोदी को। बता दें कि राज्यवर्धन राठौड़ के इस फिटनेस चैलेंज शुरू करने के बाद से ही कई बड़ी हस्तियों समेत आम लोगों ने अपने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे। ये ट्रेंड लगातार कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here