दिल्ली पुलिस ने तीन दिनों के भीतर ही मंगलवार को एक और एनकाउंटर को अंजाम दिया है। दिलचस्प बात है कि दिल्ली पुलिस इस बार कुख्यात बदमाश का पीछा करते-करते दिल्ली पुलिस यूपी तक पहुंच गई। लेकिन दिल्ली पुलिस ने अपराधी का पीछा नहीं छोड़ा और नोएडा के बिसरख में उसे धर दबोचा।

खबरों के मुताबिक, मंगलवार की शाम को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम दिल्ली पार कर नोएडा के बिसरख इलाके में पहुंच गई। पुलिस के पास पक्की जानकारी थी कि शातिर बदमाश किशन पाल अपने साथी के साथ बिसरख इलाके में आने वाला है। बता दें कि तीन दिन पहले ही दिल्ली में हुए एनकाउंटर में अपने 8 साथियों के घायल होने के बाद इस बार दिल्ली पुलिस ने पूरी तैयारी की हुई थी। एनकाउंटर की आशंका को देखते हुए सभी पुलिस वालों ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखे थे।

पुलिस को जैसे ही एक संदिग्ध कार नजर आई, उसे रुकने के लिए इशारा किया गया। लेकिन बदमाश कार रोकने की बजाय उसे और तेज भगाने लगे। पुलिस ने कार का पीछा किया और बिसरख के गोल चक्कर का पास उसे घेर लिया।

पुलिस के मुताबिक जब किशन पाल को लगा कि वो फंस गया है तो, उसने पुलिस टीम पर गोली चलाकर भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस पूरी तरह सतर्क थी बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से दो पुलिसकर्मी बच गए।

बदमाशों की फायरिंग का पुलिस ने भी जवाब दिया। पुलिस की दो गोलियां किशन के पैर में लगीं, जबकि एन्काउंटर के दौरान मौका देखकर किशन का साथी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि किशन पाल पर हत्या और लूट के 22 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वो 8 से ज्यादा हत्याएं कर चुका है। 2017 में उसने मेरठ में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था।  किशन के पास से दो पिस्टल और 11 कारतूस बरामद किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here