BSP Chief Mayawati ने Chhattisgarh हादसे में शिकार लोगों के लिए मांगा मुआवजा

0
249
Rampur Lok Sabha Byelection: Mayawati
Rampur Lok Sabha Byelection: Mayawati

BSP Chief Mayawati ने छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान भीड़ को कार से रौंदने की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए भूपेश बघेल सरकार से मामले में जांच की मांग की है। दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसे का दृश्य यूपी के लखीमपुर खीरी की घटना की याद दिलाता है।

इस मामले में ट्वीट करके बसपा सुप्रीमो मायावती ने भूपेश बघेल की सरकार से कहा है कि छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान भीड़ को कार से कुचलने से हुई एक व्यक्ति की मौत व अनेकों के घायल होने की घटना अति-दुखद, जो लखीमपुर खीरी की घटना की याद ताजा करती है। कांग्रेस सरकार पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद व नौकरी दे तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

वहीं इस मामले में तेजी दिखाते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को तत्काल 50 लाख रुपए के मुआवजा की घोषणा की है। वहीं घटना में घायल 12 लोगों का उपचार पत्थलगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है और 4 गंभीर तौर पर घायल मरीजों को इलाज के लिए रायगढ़ के जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज रफ्तार कार ने श्रद्धालुओं को कुचल दिया थ। इस हादसे में जहां एक व्‍यक्ति की मौत हो गई वहीं लगभग 20 घायल हो गये हैं।

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh के Jashpur में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचला, एक की मौत,20 घायल

Chhattisgarh में मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्जनों को कुचलती हुई निकली कार, देखें Unedited Video…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here