Home Tags Jashpur

Tag: Jashpur

Chhattisgarh के जशपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़े, पूर्व...

0
छत्तीसगढ़ के जशपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में स्थानीय कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में तब विवाद हो गया जब पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष पवन अग्रवाल को मंच से धक्का दे दिया गया और बोलने से रोक दिया गया। घटना के वक्त उन्होंने पार्टी नेता टीएस सिंह देव पर बोलना शुरू कर दिया था।

Chhattisgarh घटना पर Bhupesh Baghel ने मुआवजे का किया ऐलान, 50...

0
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) से दशहरे वाले दिन शाम को एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आई थी। यहां पर दशहरा...

BSP Chief Mayawati ने Chhattisgarh हादसे में शिकार लोगों के लिए...

0
BSP Chief Mayawati ने छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान भीड़ को कार से रौंदने की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए भूपेश बघेल सरकार से मामले में जांच की मांग की है। दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसे का दृश्य यूपी के लखीमपुर खीरी की घटना की याद दिलाता है।

Chhattisgarh के Jashpur में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज रफ्तार...

0
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से एक बहुत दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। प्रदेश के जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव (Pathalgaon) में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज रफ्तार कार ने श्रद्धालुओं को कुचल दिया है।

Chhattisgarh में मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्जनों को कुचलती हुई...

0
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) से एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही हैं। यहां पर दशहरा के अवसर पर मूर्ति...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!