37 साल बाद 3/4 के बहुमत जीत हासिल करने वाली बीजेपी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिणाम आने के बाद ट्वीट करके कहा कि मैं उत्तर प्रदेश की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं।

भाजपा की ये ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है। पीएम ने ट्वीट किया कि हमारा एक-एकल पल जनता की सेवा में समर्पित है, हम 125 करोड़ भारतीयों की ताकत में भरोसा करते हैं।

मां गंगा को लेकर चुनाव प्रचार में बहुत ताने-बाजी हुई थी लेकिन परिणाम  को देख कर लगता है कि मां गंगा और उत्तर प्रदेश ने पीएम मोदी को सच में गोद ले लिया है। पीएम मोदी द्वारा वाराणसी में बिताए गए तीन दिन का हिसाब उन्हें सभी 8 सीटों में जीत दिलाकर दी हैं। पीएम ने भी वाराणसी के लोगों का वाराणसी के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए पीएम ने ट्वीट किया कि काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं आज अभिभूत हूं। काशी के लोगों को शतशत नमन।

वहीं उत्तराखंड की जीत पर भी पीएम ने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि उत्तराखंड की जीत बेहद खास है। देवभूमि के लोगों का आभार। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी।

इसके बाद पीएम मोदी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद करते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि मैं समाज के हर वर्ग ने हमे अपना समर्थन दिया, युवाओं ने हमारा जबरदस्त समर्थन किया। पीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओ को सैल्यूट करते हुए ट्वीट किया कि कार्यकर्ताओं ने लगातार बिना थके परिश्रम किया और पार्टी का लोगों के भीतर भरोसा जगाया। पार्टी की जीत के लिए पीएम ने अमित शाह और पार्टी के पदाधिकारियों, राज्य की इकाइयों को भी बधाई दी। इसके अलावा पीएम ने मणिपुर और गोवा की जनता की भी धन्यवाद किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह को बधाई देते हुए उनके जन्मदिन पर बेहतर जीवन व

स्वास्थ्य की कामना की तो दूसरी तरफ उन्होंने पंजाब के लोगो का भाजपा-शिरोमणि अकाली दल को 10 साल तक अपना समर्थन देने के लिए शुक्रिया कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here