बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने मचाई बॉक्स ऑफिस में धूम

0
639
Bumper opening of Badrinath Ki Dulhaniya at box office
Bumper opening of Badrinath Ki Dulhaniya at box office

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया शुक्रवार को रिलीज हो गई। इसी के साथ पहले ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने में कामयाब रही। फिल्म ने पहले ही दिन में 12 करोड़ की कमाई की। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया। आलिया और वरुण की केमिस्ट्री सभी को बहुत पसंद आई।

डारेक्टर शशांक खेतान ने फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के लिए मुख्य केंद्र आज की युथ को रखा था और फिल्म ने इस अजेंड़ा को बखूबी निभाया। आलिया और वरुण ने अपने अपने किरदार को बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया। आपको बता दें कि बद्रीनाथ की दुल्हनिया हमप्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल था। वरुण और आलिया की साथ में यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनो ने अपने करियर की शुरूआत स्टूड़ेट ऑफ द ईयर से की थी। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाई करने वाली यह वरुण धवन की दूसरी फिल्म है, जिसमें पहले नंबर पर ABCD 2 है।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन ने बद्रीनाथ बंसल और आलिया भट्ट मे वैदेही का किरदार निभाया है। बद्री मतलब बंसल बहुत ही मस्त रहने वाला लड़का है जिसे कैरियर से कोई मतलब नहीं है तो वहीं वैदेही एक समझदार, पढ़ी-लिखी और अपने आपको कामयाब देखने वाली लड़की है। उसी के बीच शुरूआत होती है इनकी लव स्टोरी की जो बहुत ही दिलचस्प मोड़ लेती है।

फिल्म देखकर थिएटर से निकलने वाले सभी दर्शको को फिल्म की स्टोरी और गानें बेहद पसंद आए जिसमें 1990 की फिल्म थानेदार का गाना तम्मा-तम्मा का रिमेक है। वहीं आकांक्षा सिंह, गौहर खान, श्वेता बसु प्रसाद, पुनीत सिंह रतन और रितुराज सपोर्टिंग रोल में है। अब देखना यह है कि पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में धूम मचाने वाली फिल्म आने वाले दिनों में क्या गुल खिलाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here