वैसे तो अवार्ड लेना हर कोई पसंद करता है और हर क्षेत्र में अनूठी प्रतिभा के लिए अलग-अलग अवार्ड दिए जाते हैं लेकिन दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने एक नए ही तरह के अवार्ड का एलान किया है। शुक्रवार को तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, कि ‘भेजे अपना सबसे बड़ा झूठ और पाए केजरीवाल अवार्ड’। बग्गा द्वारा पोस्ट की गई फोटो में लिखा है, कि तजिंदर बग्गा प्रस्तुत करते हैं केजरीवाल अवार्ड।

बता दे, तजिंदर ने अवार्ड के रूप में 5100 रुपए नकद देने का एलान किया है। उनके द्वारा पोस्ट की गई फोटो के अनुसार, अगर कोई व्यक्ति केजरीवाल अवार्ड को जीतना चाहता है, तो उसे सबसे पहले अपने सबसे बड़े झूठ को भेजना पड़ेगा। इस फोटो के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सबसे बड़ा जूठा घोषित किया गया है।

इस बारे में सहयोगी चैनल से बात करते हुए तजिंदर बग्गा ने बताया, कि ये मुहिम करीब 1 हफ्ते तक चलेगी और इस संबंध में 9115929292 नंबर पर महज 1 घंटे में 2 हजार से ज्यादा झूठ आ चुके हैं। तजिंदर ने कहा, कि इस उपहार को सिर्फ वहीं जीत पाएगा जो सबसे बड़ा झूठ बोलेगा और सबसे बड़े झूठे को 5100 रुपए नकद दिए जाएंगे।

तजिंदर बग्गा ने बताया, कि उन्हें यह आइडिया खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल के झूठ बोलने की आदत ने दिया। तजिंदर ने केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा, कि केजरीवाल का सबसे बड़ा झूठ फ्री वाई-फाई, डीटीसी बसों में महिला सुरक्षा के लिए गार्ड, दिल्ली में 500 नए स्कूल और 20 कॉलेज बनाना हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here